बहू के कारगुजारी से तंग ससुर ने निगली जहर की गोली, हो गई मौत- Bhopal News

प्रदेश की राजधानी से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है। जहां बहू के चलते ससुर ने जहर की गोली खाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली।

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

बहू के कारगुजारी से तंग ससुर ने निगली जहर की गोली, हो गई मौत- Bhopal News

भोपाल। प्रदेश की राजधानी से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है। जहां बहू के चलते ससुर ने जहर की गोली खाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। खबरों की माने तो बहू काफी दिनों से अपने ससुराल पक्ष से प्रताड़ित थी। लिहाजा उसने मायके पहुंचते ही ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा दिया।

बहू के इस कारगुजारी से ससुर काफी टेंशन में रहते थे। इस टेंशन के कारण न वह ठीक से खाना-खाते और न ही किसी से बात करते थे। उनके गुमशुम रवैये से पूरे घर के लोग परेशान थे। अंततः उन्होंने जहर की कई गोलियों का सेवन कर लिया। जब इस पूरे वाक्ये की जानकारी घर के लोगों हुई तो उन्हें आनन-फानन में समीप स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चले इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

फरार व ईनामी सब इंस्पेक्टर का नाम कोरोना वैक्सीनेशन में शामिल : SATNA NEWS

मिली जानकारी में बताया गया है कि महेन्द्र तिवारी पिता तुलसीदास तिवारी 60 वर्ष, कैलाश नगर में रहते थे। वह सब्जी का ठेला लगाकर अपना जीविकापार्जन करते थे। उनके इकलौते बेटे की पत्नी तकरीबन एक साल पहले ससुराल छोड़कर मायके चली गई। कुछ दिनों बाद उन्होंने पूरे ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का केस कर दिया।

जिससे ससुर जेल जाने के डर से सख्ते में रहते थे। इसी टेंशन के कारण एक दिन उनकी तबियत बिगड़ी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। जहां डाॅक्टरों ने बताया कि उनकी मौत जहर खाने से हुई। महेन्द्र तिवारी के आत्महत्या मामले की पुलिस जांच कर रही हैं। साथ परिजनों को बयान के लिए तलब किया है।

भोपाल में सिंधी पंचायत का फरमान, 5 मिनट से ज्यादा फोन पर बात न करें बेटियों के…..

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, परिजनों ने नेशनल हाइवे किया जाम : REWA NEWS

दो दिवसीय प्रवास पर जबलपुर आयेंगे राष्ट्रपति, प्रस्तावित कार्यक्रम, व्यवस्था बनाने में जुटा अमला…: JABALPUR NEWS

Similar News