शिवराज सरकार समर्थित निर्दलीय विधायक शेरा पहुंचे कांग्रेस दफ्तर, राजनीतिक गलियारों में सुगबुगाहट शुरू!

शिवराज सिंह चौहान सरकार समर्थित निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा हाल ही में कांग्रेस कार्यालय पहंुचे हैं। उनके कांग्रेस कार्यालय पहुंचने

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

शिवराज सरकार समर्थित निर्दलीय विधायक शेरा पहुंचे कांग्रेस दफ्तर, राजनीतिक गलियारों में सुगबुगाहट शुरू!

भोपाल। शिवराज सिंह चौहान सरकार समर्थित निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा हाल ही में कांग्रेस कार्यालय पहंुचे हैं। उनके कांग्रेस कार्यालय पहुंचने से राजनीतिक गलियारों में यह सुगबुगाहट तेज हो गई कि वह अब कहीं दोबारा कांग्रेस की ओर रूख करने के विचार में तो नहीं हैं। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब इस सिलसिले में उनसे बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह अपने निजी काम से कांग्रेस कार्यालय गए हुए थे।

इनसे की मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुरेन्द्र सिंह शेरा ने कांग्रेस कार्यालय में संगठन प्रभारी चन्द्रशेखर से मुलाकात की। इस दौरान वह तकरीबन 15 से 20 मिनट तक कार्यालय में रूके। इसके बाद वह वहां से निकल गए। श्री शेरा के अचानक यूं कांग्रेस कार्यालय पहुंचना राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

मंत्री बनना मुश्किल

खबरों की माने तो इस दौरान सुरेन्द्र सिंह ने यह कहा है कि फिलहाल अब मंत्री बनना मुश्किल हैं। क्योंकि शिवराज सरकार में अभी कोई मंत्री बनने के आसार नहीं हैं। हाल ही में मंत्रिमण्डल विस्तार के दौरान दो लोगों को मंत्री बनाया गया है। अब सरकार आगे विस्तार के भी मूड़ में दिखाई नहीं दे रही है। लिहाजा वह अपने क्षेत्र के विकास कार्यो में फोकस कर रहे है।

राजनीतिक करियर पर एक नजर

सुरेन्द्र सिंह शेरा बुरहानपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक हैं। खबरों की माने तो 2018 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने अर्चना चिटनिस को हराया था। इस दौरान वह कांग्रेस में थे। आगे उन्हें कांग्रेस से टिकट न मिलने पर वह निर्दलीय मैदान में उतरे और जीत दर्ज की। बुरहानपुर के निर्दलीय विधायक बनने उन्होंने कांग्रेस को छोड़ शिवराज सरकार का समर्थन किया था। लेकिन अभी तक वह मंत्री नहीं बन सके। जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वह एक बार फिर से कांग्रेस की ओर रूख सकते हैं। लेकिन विधायक शेरा ने इसकी किसी भी तरह से पुष्टि नहीं की है।

MP BOARD EXAM की समय सारणी: 30 अप्रैल से 10वीं तो 1 मई से 12वीं की परीक्षा प्रारम्भ हो….

श्रीराम मंदिर के लिए विधायक संजय पाठक ने दिल खोलकर किया दान : Katni News

रीवाः महाराष्ट्र की गाड़ी से गांजा तस्करी, 7 किलो गांजा जब्त…

Similar News