BIG NEWS: मध्यप्रदेश में मिल सकती है रक्षाबंधन में छूट, फैसले को लेकर इनसे चल रही बात ..

BIG NEWS: मध्यप्रदेश में मिल सकती है रक्षाबंधन में छूट, फैसले को लेकर इनसे चल रही बात ..मध्यप्रदेश: कोरोना के कारण बढ रहे

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

BIG NEWS: मध्यप्रदेश में मिल सकती है रक्षाबंधन में छूट, फैसले को लेकर इनसे चल रही बात ..

मध्यप्रदेश: कोरोना के कारण बढ रहे मामले को देखते हुए मध्यप्रदेश के कई जिलो मे लांकडाउन लगाया गया है लेकिन रक्षाबंधन का त्योहार होने के कारण सरकार से मांग की जा रही है कि लांकडाउन खोल दिया जाए. अब निष्कर्ष मुख्यमंत्री शिवराज को करना है।
हमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि रक्षाबंधन से पहले रविवार को खरीददारी के लिए लॉकडाउन में छूट देने की जनप्रतिनिधियों से मिली सिफारिशों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अवगत करा दिया गया है। आगे आने वाले एक- दो दिनों में इसे लेकर निर्णय लिया जाएगा और बताया जाएगा। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के इस बयान के बाद ये उम्मीद जताई जा रही है कि रक्षाबंधन के दिन कुछ ही घंटों के लिए ही सही लॉकडाउन से छूट मिल सकती है ।

SATNA के 9 थाना के प्रभारी बदले गए, पढ़िए पूरी खबर

आपको बता दे की फैसला अब कलेक्टर को भी दे दिया गया है. मुख़्यमंत्री शिवराज ने कहा था की अगर आपके जिले में संक्रमण बढ़ रहे है तो आप लांकडाउन लगा सकते है और नियम में संसोधन भी कर सकते है, इसको देखते हुए भोपाल सहित अन्य जिलों में कलेक्टर क्या फैसला लेते है ये देखने लायक होगा। 

REWA: जिले के बाहर से आने वाले 1152 व्यक्तियों की हुई जांच, बनाए गये 14 चेक पोस्ट

आपको बता दे की ये फैसला भोपाल के लिए हो रहा है जहा 24 जुलाई से 4 अगस्त तक लॉकडाउन लगाया गया है अब शिवराज को पूरे मध्यप्रदेश का फैसला कर न है. रक्षाबंधन त्यौहार को अच्छी तरह मनाया जाये इसलिए सोचना जरूरी है.  [signoff]

Similar News