25 हजार की घूस लेते सहायक संचालक ट्रैप, मांगे थे 2 लाख रूपए, फ़िल्मी स्टाइल में लोकायुक्त ने पकड़ा ..

25 हजार की घूस लेते सहायक संचालक ट्रैप, मांगे थे 2 लाख रूपए, फ़िल्मी स्टाइल में लोकायुक्त ने पकड़ा ..भोपाल: देश में बढ़ रहे भ्रष्टाचार थमने का

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

25 हजार की घूस लेते सहायक संचालक ट्रैप, मांगे थे 2 लाख रूपए, फ़िल्मी स्टाइल में लोकायुक्त ने पकड़ा ..

भोपाल: देश में बढ़ रहे भ्रष्टाचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. अभी हाल ही में लोकायुक्त पुलिस ने जाल बिछाकर 2 लाख की घूंस मांगने वाले अफसर को पकड़ लिया है. जानकारी के मुताबिकपिछड़ा वर्ग एवं अल्प संख्यक कल्याण विभाग के सहायक संचालक एचबी सिंह ने शिकायतकर्ता से 2 लाख रूपए की मांग करते हुए कहा की उन्हें 25 हजार रूपए एडवांस में दे दो. इसके बाद ही लोकायुक्त ने उन्हें रेंज हांथो पकड़ लिया।

जबलपुर मेडिकल में कैंसर इंस्टीट्यूट का हाल, भवन तैयार, बिस्तर उपकरण व स्टाफ लापता..

जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता को सहायक संचालक एचबी सिंह ने यूएसए में पढ़ाई के लिए स्कॉलरशिप की राशि बढ़ाने का वादा करते हुए 2 लाख रुपए की मांग की थी. जिसके बाद धार का रहने वाला किसान उन्हें 25 हजार रूपए देकर चला गया. जिसके बाद आरोपी सरकारी गाडी का इस्तेमाल करते हुए घर को निकले थे. जिसके बाद लोकायुक्त ने घेराबंदी कर रोड में ही पकड़ लिया था.

जानकारी के मुताबिक सहायक संचालक एचबी सिंह को रिटायर्ड होने के लिए मात्र 2 साल ही बचे थे. लेकिन पैसे की लालच ने उन्हें अँधा बना दिया और अब वो लोकायुक्त टीम के पकड़ में आ गए. बताया जाता है की प्लानिंग के तहत पुलिस ने किसान वल्लभ पाटीदार को पैसे देते हुए उसे अधिकारी को देने को कहा जिसके बाद अधिकारी ने पीछे की जेब में रख लिया और घर जाते समय रस्ते में ही पकड़ा गया.

30 जनवरी को किसानों के खाते में 400 करोड़ रूपए भेजेंगे सीएम शिवराज, 20 लाख किसान होंगे लाभान्वित

रीवा : सरकार ने साजिश करके किसानों पर चलवाये डंडे, किसानों को किया गया बदनाम…

MP : दो अधिकारियों पर भारी रहा गणतंत्र दिवस, हो गये निलंबित

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News