भिंड में दर्दनाक सड़क हादसा: बस और डंपर की भिड़ंत में 7 यात्रियों की मौके पर मौत, 13 घायल

ग्वालियर से उत्तर प्रदेश के बरेली शहर जा रही बस (Gwalior to Bareilly Bus) भिंड के गोहद चौराहे के पास डंपर से टकरा गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई तो वही 13 लोग घायल हुए हैं।

Update: 2021-10-01 05:55 GMT

Traumatic road accident in Bhind: भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। ग्वालियर से उत्तर प्रदेश के बरेली शहर जा रही बस (Gwalior to Bareilly Bus) भिंड के गोहद चौराहे के पास डंपर से टकरा गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई तो वही 13 लोग घायल हुए हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने रेस्क्यू शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि मृतकों में 6 पुरुष एवं 1 महिला शामिल है। शुक्रवार सुबह हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद सड़क चारों ओर चीख-पुकार मच गई। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कई यात्रियों की हालत अभी भी चिंताजनक बताई जा रही है। 

गोहाड चौराहे के पास हुआ दर्दनाक सड़क हादसा

मिली जानकारी के अनुसार भिंड जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। ग्वालियर नेशनल हाईवे पर शुक्रवार शुबह एक यात्री बस डंपर से टकरा गई। बताया जाता है कि ग्वालियर से बस यात्रियों को लेकर उत्तर प्रदेश के बरेली जा रही थी। बस में उत्तर प्रदेश के ज्यादा यात्री सवार थे। बस जैसे ही भिंड के गोहद चौराहे के पास पहुंची डंपर से जा भिड़ी।

शराब के नशे में था चालक

जानकारी के अनुसार चालक शराब के नशे में था। ऐसे में चालक डंपर के आने पर बस में नियंत्रण न कर सका और बस डंपर से टकरा गई। हादसे के बाद चारों ओर चीख-पुकार मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पलिस को दी। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल ले गई।

पहुंचा प्रशासनिक अमला

हादसे की जानकारी होने के पश्चात प्रशासनिक अमला भी मौके पर पहुंच गया। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने मृतक एवं घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की। साथ ही मृतकों की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News