भाई ने भाई को जिंदा जलाया और स्वयं फांसी लगाकर की आत्महत्या

एक कलयुगी भाई ने अपने भाई को घर के अंदर बंद कर जिंदा जला दिया। वही इस घटना के बाद वह स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

भाई ने भाई को जिंदा जलाया और स्वयं फांसी लगाकर की आत्महत्या

अनूपपुर। जिले के घनगवां इलाके में रहने वाले एक कलयुगी भाई ने अपने भाई को घर के अंदर बंद कर जिंदा जला दिया। वही इस घटना के बाद वह स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की जानकारी हेाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक 25 नवम्बर की दरमियानी रात लगभग 1.30 से 2 बजें के बीच दीपक विश्वकर्मा ने अपने भाई के परिवार को आग के हवाले कर जिदा जला दिया।

दीवार पर लिखा मिला नोट

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ करने के साथ ही घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। वही जब कमरा खुलवाया गया तो कमरे की दीवार पर एक नोट लिखा गया जिसमें लिखा था कि रूम के अंदर घुसकर चेतराम जुग्गा मिलकर मारे हैं।

साथ ही यह भी लिखा था कि उनके द्वारा कहा जाता है कि तेरा यहां कुछ नही है। तुम यहां मत रहो। साथ उन लोगों द्वारा यह भी कहा जाता है कि तुम जुआं सट्टा खेलते हो तुम घर से निकलो। वही दीवार पर 21 नवम्बर की तारीख भी लिखी है। ऐसे में माना जा रहा है कि यह घटना 21 या फिर 22 नवम्बर के बीच की है।

Similar News