विश्व

चलती कार में चालक से फिजिकल रिलेशन बनाने लगी महिला, बैलेंस बिगड़ और फिर हुआ...

car accident
x
अमेरिका में एक कपल चलती कार में फिजिकल रिलेशन बनाने दौरान हादसे का शिकार हो गया

वाहन सवारों में अब तेजी से चलते वाहन में तरह-तरह की गतिविधियों करने का शुरूर बढ़ता जा रहा है, लेकिन उनकी यह गलती उन्ही पर भारी पड़ जाती हैं। वाहन सवार जहाँ वाहन चलाते समय नशा करते है तो अब चलती कार में कपल फिजिकल रिलेशन तक बनाने लगे है। यह उनकी गलती कई बार उन पर भारी पड़ जाती हैं। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है।

चालक से महिला कर रही थी ओरल सेक्स

बताया जा रहा है कि महिला ड्राइव के साथ वाली फ्रंट सीट पर बैठी थी और अचानक से रोमांस शुरू हो गया. शख्स रुका नहीं और महिला भी रोमांस करती रही। जिससे उनकी कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

अमेरिका का है मामला

डेली रिपोर्ट के मुताबिक, मामला अमेरिका का है। यहां एक कार में महिला और पुरूष सवार थें। खबरों के अनुसार सफर के दौरान महिला, पुरुष के साथ सेक्स एक्ट करने लगी। इससे उनकी कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में उन्हें काफी चोट आई है।

बिना कपड़ों के मिले सड़क पर

खबरों के अनुसार दुर्घटना के बाद महिला-पुरूष सड़क पर बिना कपड़ो के नग्न हालत में पाए गए। वही इस दुर्घटना को लेकर पुलिस ने कोई मामला दर्ज नही किया है। ज्ञात हो कि शासन-प्रशासन लगातार ट्रैफिक रूल बना रहा है। इसके बाद भी ऐसे वाहन चालक कानून को ताक में रखकर वाहन में सफर करने से बाज नही आते है और वे कई बार हादसे का शिकार हो जाते है।

Next Story