विश्व

Virgin Boy Egg: ये चाइना वाले क्या-क्या नहीं खाते, इनके उबले अंडे खाने का तरीका जान आपका मन घिनहा जाएगा

Virgin Boy Egg: ये चाइना वाले क्या-क्या नहीं खाते, इनके उबले अंडे खाने का तरीका जान आपका मन घिनहा जाएगा
x
Virgin Boy Egg: इतना घिनहाइ तो कहीं नहीं है भाई छोटे बच्चे के पेशाब से अंडा उबाल कर खाते हैं ये लोग और इसका फायदा भी गिनाते हैं

Virgin Boy Egg: एक चाइना वाले ने कच्चा चमगादड़ खा कर ऐसी गंध मचाई के पूरी दुनिया को सालों तक मास्क लगा कर घूमना पड़ा, अभी तक लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं। वैसे चाइना वाले विकास और टेक्नोलॉजी के मामले में हम लोगों से बहुत आगे आगे हैं लेकिन जब उनके खान-पान की बात आती है तो लगता है हम लोग पीछे ही ठीक हैं भाई. इतना घिनहाई वाला खाना तो ना खा पाएंगे, ये लोग मा कसम क्या-क्या नहीं खाते कुत्ता बिल्ली तो छोड़ो सांप, बिच्छू, मकड़ी, चिड्डा, तितली, मेंढक, ग्रासहॉपर, मगरमच्छ, डायनासौर और एलियन तक को खा जाते हैं। इतना एक और शौक है भाईसाब इन लोगों को बच्चों के पेशाब में उबाले गए अंडे खाने में भी बड़ा आनंद आता है, हो सकता है नमक ना डालना पड़ता हो।

इत्ता मान लो इस दुनिया में जो भी ज़िंदा चीज़ है उसको ये लोग मार कर खा जाते हैं कुछ जीवों को तो ज़िंदा ही निगल जाते हैं लेकिन बच्चे के सुसु ने उबाले गए अंडे कौन खता है भाई... कुछ दो छोड़ दो।

आओ थोड़ा घिनहाई मचाई जाए


ये चाइना वाले छोटे बच्चों की सुसु से अंडे उबालते हैं, हाँ अंडे पक्षी के रहते हैं इंसानों के नहीं ये अच्छी बात है। और इस डिश को ये लोग वर्जिन बॉय एग बोलते हैं। सिर्फ उन्ही बच्चों के पेशाब का इस्तेमाल किया जाता है जो लोग कुंवारे रहते हैं। इन लोगों के लिए ये घिनहाप खाना मजे की बात है। चीन में इस पारम्परिक व्यंजन को 'तौंगजी डैन' कहते हैं और कुछ इसे बॉय ऐग कहते हैं।

स्कूल के बच्चों से कहते हैं बेटा इस बाल्टी में ही करना


चीन के डोंगयांग में ईसाई लोगों द्वारा बसंत के महीने में एक त्यौहार बड़े धूम धाम से मनाया जाता है। और इसी त्यौहार के ख़ुशी में ये लोग ये उटपटांग चीज़ें खाते हैं। जैसे हमारे यहाँ होली के त्यौहार में बच्चे कहते हैं ना आज तो गुजिया बनेगी वहीँ चीन में लोग कहते हैं आज तो सुसु वाले अंडे खाने को मिलेगें। ये लोग बच्चों की स्कूल में बाल्टी लेकर जाते हैं और बच्चों से कहते हैं बेटा सुसु आए तो वाशरूम नहीं जाना इधर बाल्टी में ही कर देना।

इनको पेशाब का फ्लेवर चाहिए और कुछ नहीं

पहले ये लोग बच्चों की पेशाब से अंडे उबलते हैं फिर छिलके को निकाल कर दोबारा उसी में छिले हुए अंडे डाल देते हैं ताकि अंडे के अंदर सुसु का फ्लेवर आजाए।

ये घिनहाप खाने का वैज्ञानिक तर्क जान लीजिये

ईस्टर त्यौहार के मौके पर चीनी ईसाई लोग ये सब खाते हैं। उनका मानना है कि वर्जिन बॉय ऐग खाने से बुखार नहीं आता और ब्लड सर्कुलेशन नहीं होता। तुम लोग बुखार की बात तो करो ही मत, पूरी दुनिया चीनियों के कारण आज इंजेक्शन लगवा रही है। चीनी लोगों का कहना है कि ये वाले अंडे खाने के बाद शरीर में ऊर्जा आती है और इसका स्वाद थोड़ा नमकीन रहता है जो इसे और टेस्टी बना देता है.... बस हो गया इससे ज़्यादा बताएंगे तो हम यहीं उल्टी कर देंगे

Next Story