विश्व

Twitter News : कंगना रनौत और डोनॉल्ड ट्रम्प के ट्विटर अकॉउंट होंगे अनबैन

kangna ranaut, elon musk, donald trump
x
Kangana Ranaut And Donald Trump Twitter Account : एलोन मस्क के फैसले से अगर किन्ही दो लोगों को सबसे ज्यादा ख़ुशी हुई होगी, तो वे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump.

Kangana Ranaut And Donald Trump Twitter Account Unban News : दुनिया की सबसे बड़ी Micro ब्लॉगिंग साइट की लगाम अब दुनिया के सबसे अमीर आदमी Elon Musk के पास है. उन्होंने ट्विटर का मालिक बनते ही ट्विटर के सीईओ Parag Agarwal (Twitter CEO) और CFO नेड सेगल को हटा दिया है। वे ट्विटर में लगातार बदलाव कर रहे हैं।

क्या बदलाव होंगे ट्विटर में

Elon Musk की इस डील के बाद ट्विटर में और क्या बदलाव होंगे यह सोचने वाला प्रश्न है, लेकिन वही होगा जो दुनिया के सबसे रईस व्यक्ति Elon Musk चाहेंगे। और एलोन की बात करें तो वे Twitter को एक ऐसा प्लेटफॉर्म बनाना चाहते हैं, जहां पर अभिव्यक्ति की आजादी हो, यानी की सभी अपनी भावनाओं और बातों को कह सकते हैं। एलोन की इस पहल से सबसे पहले दो लोगों को जरूर ख़ुशी होगी।

इन दो लोगों को होगी खास ख़ुशी

एलोन मस्क के इस फैसले से जिन दो लोगों को सबसे ज्यादा ख़ुशी होगी वे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump क्योंकि ट्विटर ने इन दोनों के अकॉउंट में परमानेंट बैन लगा दिया था। कंगना ने 2021 में बंगाल हिंसा के खिलाफ गलत ट्वीट किया था। जिस कारण से उनका अकॉउंट बैन हो गया था। इन दो व्यक्तियों के साथ उन सभी लोगों के अकॉउंट Unban होंगे जिनके अकॉउंट परमानेंट बैन थे।

क्या चाहते हैं Elon Musk

Elon Musk का कहना है की ट्विटर को एक ऐसा प्लेटफॉर्म होना चाहिए, जहां सभी तरह के यूजर्स खुलकर अपनी बात रख सकें। किसी भी सोशल मीडिया पर नफरतों के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story