विश्व

ये है 50 साल की हॉट दादी, फिटनेस के राज जान उड़ जाएंगे आपके होश

ये है 50 साल की हॉट दादी, फिटनेस के राज जान उड़ जाएंगे आपके होश
x
This is 50 years old hot grandmother, the secrets of fitness will fly to your senses ऑस्ट्रेलिया : दुनिया में कैसे कई लोग है जो उम्र दराज होने के बाद भी कम उम्र के नजर आते है.

This is 50 years old hot grandmother, the secrets of fitness will fly to your senses

ऑस्ट्रेलिया : दुनिया में कैसे कई लोग है जो उम्र दराज होने के बाद भी कम उम्र के नजर आते है. दुनिया की हर महिला और लड़की खूबसूरत नजर आना चाहती है. लेकिन उम्र बढ़ जाने के कारण उनके शरीर में झुरिया पड़ने लगती है जिससे वो बूढी नजर आने लगती है. आज हम आपको ऐसे ही एक मॉडल के बारे में बताने जा रहे है जो 50 साल की उम्र में भी जवान नजर आती है. यही नहीं उनके फिगर की दुनिया भी दीवानी है.

जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रहने वाली जिना स्टीवर्ट (Gina Stewart) की उम्र लगभग 50 साल है बाउजूद इसके वो 23 साल की नजर आती है. बता दे की उन्हें जवां रहने का सीक्रेट मिल गया है (World's Hottest Grandma).

मिली जानकारी के मुताबिक मॉडल जिना स्टीवर्ट (Model Gina Stewart) को दुनिया की हॉटेस्ट दादी (World's Hottest Grandma) के नाम का ख़िताब भी मिल चुका है. यही नहीं इनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने है. मॉडल जिना स्टीवर्ट (Model Gina Stewart) के 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स है.

जिना स्टीवर्ट (Gina Stewart) के लाखो चाहने वाले है. साथ में सभी इनके फिटनेस के राज जानना चाहते है. बता दे की इन्हे चाहने वाले इनके सेक्सी फिगर को देख कई बार उनकंट्रोल भी हो चुके है.

जिना ने बताया की जवान दिखना है तो चीनी का त्याग कर दे. यही नहीं कम से कम 10000 कदम रोज चले. जिना ने बताया की पैदल चलने से चेहरे में ग्लो आएगा। साथ में चेहरे और शरीर में झुर्रिया भी नहीं पड़ेगी।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story