2020/RAPE1.jpg

इस देश में नर्क हो चुकी है महिलाओं की जिंदगी, रेप के बाद सैनिक अंदर घुसेड़ देते हैं लोहे की कील

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
18 Apr 2021

इस देश में नर्क हो चुकी है महिलाओं की जिंदगी, रेप के बाद सैनिक अंदर घुसेड़ देते हैं लोहे की कील

इथोपिया (Ethiopia) : किसी महिला के लिए उसे बिना इजाजत के छूए जाना किसी बुरे सपने से कम नहीं होता। ऐसे में दुष्कर्म के बाद तो महिला का जीवन मानसिक प्रताडऩा से भर उठता है। अब जरा उस महिला के बारे में सोचिये, जिसके साथ 11 दिनों तक दुष्कर्म किया गया हो। साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट (Private Part) में लोहे की कीलें और पत्थर ठूंस दिया गया हो।

गांव वालों ने महिला को पहुंचाया अस्पताल 

इथोपिया (Ethiopia) में रहने वाली एक महिला के साथ उस देश सैनिकों ने ही 11 दिन तक रेप करने के बाद उसे मरा समझकर फेंक दिया। लेकिन गांव वालों ने महिला को देख लिया और उसे अस्पताल पहुंचाया। अब ठीक होकर महिला ने अपने साथ हुई ज्यादती की कहानी लोगों को सुनाई है। महिला की पहचान छिपाई गई है।

Remdesivir का production कुछ ही हफ्तों में होगा डबल : Union Minister Mandviya

हैवानियत के बारे में सबको बताया

अस्पताल से डिस्चार्ज (Hospital Discharge) होकर महिला ने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में सबको बताया। उसने कहा कि सैनिकों ने तब उसे उठाया जब वो अपने घर वापस जा रही थी। बस में जगह नहीं होने की वजह से वो पैदल ही निकली थी। रास्ते में सैनिकों ने उसे उठा लिया था। इसके बाद उसे सुनसान जगह पर 11 दिन तक बांध कर उससे रेप किया गया। सैनिकों ने 11 दिन रेप के बाद महिला को मरा समझकर खेत में फेंक दिया था।

देश में बिगड़ी महिलाओं की हालत

इथोपिया (Ethiopia) में सैनिकों का कोहराम जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां कई महिलाएं गायब हो जाती हैं, जिनका कोई ठिकाना नहीं मिल पाता। महिलाओं को यहां सेस की वस्तु माना जाता है। ना सिर्फ घर के बाहर बल्कि घर के अंदर भी ये सुरक्षित नहीं हैं। महिला की हालत देखने के बाद डॉटर्स ने कंफर्म किया कि वैसे तो यहां दुष्कर्म के कई केस आते हैं लेकिन ये मामला सबसे ज्यादा खौफनाक था।

 

ये भी पढ़ें-
SIGN UP FOR A NEWSLETTER