विश्व

लड़की ने तोडा LOCKDOWN नियम तो ज़ुर्माने की बजाय पुलिसकर्मी ने मांगा KISS, लड़की मान भी गई फिर...

लड़की ने तोडा LOCKDOWN नियम तो ज़ुर्माने की बजाय पुलिसकर्मी ने मांगा KISS, लड़की मान भी गई फिर...
x
देशभर में बढ़ रहे कोरोना केस ने जहां सरकार की नींद उड़ा रखी है. वही कुछ लोग कोरोना और LOCKDOWN का फायदा उठा रहे है. ऐसा ही एक मामला पेरू की राजधानी लीमा से आया है. जहां एक पुलिसकर्मी ने लॉकडाउन नियम तोड़ने पर एक लड़की को पकड़ा और उससे जुर्माने के तौर पर KISS की मांग कर दी. 

देशभर में बढ़ रहे कोरोना केस ने जहां सरकार की नींद उड़ा रखी है. वही कुछ लोग कोरोना और LOCKDOWN का फायदा उठा रहे है. ऐसा ही एक मामला पेरू की राजधानी लीमा से आया है. जहां एक पुलिसकर्मी ने लॉकडाउन नियम तोड़ने पर एक लड़की को पकड़ा और उससे जुर्माने के तौर पर KISS की मांग कर दी.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक पेरू में एक लड़की कोरोना के नियम को तोड़ दी. जिसके बाद पुलिसकर्मी ने जुर्माने की बजाये किस की मांग कर दी. खैर पुलिसकर्मी की इस मांग को लड़की ने पूरा भी कर दिया।

कैमरे से खुला राज

पुलिसकर्मी की ये हरकत वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड होती रही और साफ़-साफ़ वो लड़की को किस करते दिख रहा था. इसके बाद एक लोकल न्यूज़ चैनल ने इसे दिखा भी दिया था. जिसके बाद पुलिसकर्मी को बर्खास्त भी कर दिया गया था.

हालांकि वीडियो में जब लड़की ने मास्क उतरा तो सीधे पुलिसकर्मी को किस करने लगी. जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है की हो सकता है ये हरकत लड़की ने ही की हो.

Next Story