विश्व

खूबसूरत Model ने ठुकराया 6 करोड़ का ऑफर, अरबपति ने रखी थी कैमरे के सामने संबंध बनाने की शर्त

खूबसूरत Model ने ठुकराया 6 करोड़ का ऑफर, अरबपति ने रखी थी कैमरे के सामने संबंध बनाने की शर्त
x
खूबसूरत Model ने ठुकराया 6 करोड़ का ऑफर, अरबपति ने रखी थी कैमरे के सामने संबंध बनाने की शर्त! The beautiful model turned down the offer of 6 crores, the billionaire had put the condition of having a relationship in front of the camera

जिस शख्स ने मॉडल को ऐसा करने का ऑफर दिया है, वह एक मशहूर व्यक्ति है। मॉडल ने दावा किया कि 'वह शख्स उससे मिलने के लिए उतावला था और अकेले में मिलने की कोशिश की थी। वह शख्स उसके साथ संबंध बनाना चाहता था और इसे कैमरे में रिकॉर्ड करना चाहता था।

ओनलीफैंस मॉडल एलिस इर्विंग ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है मॉडल ने बताया कि एक अरबपति उनके साथ हैं कैमरे में संबंध बनाने के लिए उन्हें 6 करोड रुपए दे रहा था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है।

24 वर्षीय मॉडल ने बताया कि उन्हें एक नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया गया इसके तहत उन्हें कानूनी तौर पर अपनी पहचान का खुलासा नहीं करना था।

24 साल के मॉडल को मिला अजीबो गरीब ऑफर

जिस शख्स ने मॉडल को ऐसा ऑफर दिया है वह एक मशहूर व्यक्ति है मॉडल ने दावा किया कि वह शख्स मुझसे मिलने के लिए उतावला था और अकेले में मिलने की कोशिश भी की थी वह शख्स उसके साथ संबंध बनाना चाहता था और इससे कैमरे पर रिकॉर्ड भी करना चाहता था लेकिन मैंने यह ऑफर ठुकरा दिया। क्योंकि मुझे ऐसा नहीं करना था मॉडल नहीं अपने बड़े ऑफर को दुख रहने का कारण भी बताए हैं।

मॉडल ने कहा कि वह पैसे के लिए यह सब नहीं कर सकती भले ही शख्स ने इतना बड़ा ऑफर दिया था मॉडल ने कहा कि ऑफर मिलने के बाद उसने सोचा कि इस तरह की सेवाओं पर कीमत लगाने से कलाकार के रूप में उनका मूल्य कम हो जाएगा और भविष्य में काम मिलने में भी परेशानी होगी इसी दर से उन्होंने इतना बड़ा ऑफर ठुकरा दिया।

ऑफर ठुकराने की बताई वजह

मॉडल ने कहा कि भले ही इस ऑफर में पैसा बहुत था, लेकिन मैंने लंबे समय के बारे में सोचा. मैं अपनी क्षमता जानती हूं और मुझे पता है कि मेरी क्षमता अनंत है, इसलिए मेरे लिए इतना पैसा कुछ भी नहीं है. मॉडल ने यह भी दावा किया कि उसके पास आध्यात्मिक शक्ति मौजूद है. वह जिन चीजों की भविष्यवाणी करती है, वह सच होती हैं. 12 साल की उम्र में उन्होंने अपने पिता की मृत्यु की भविष्यवाणी की थी.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story