विश्व

Thailand Mass Shooting: थाईलैंड के चाइल्ड केयर सेंटर में मास शूटिंग, मरने वाले 34 लोगों में 22 बच्चे

Thailand Mass Shooting: थाईलैंड के चाइल्ड केयर सेंटर में मास शूटिंग, मरने वाले 34 लोगों में 22 बच्चे
x
Mass shooting at Thailand's Child Care Center: थाईलैंड में 22 बच्चों और अन्य 12 लोगों की हत्या करने वाले आरोपी ने पहले अपनी पत्नी और बच्चे को गोली मारी

Thailand Mass Shooting Video: थाईलैंड के नोंग बुआ लाम्फू (Nong Bua Lamphu) में एक चाइल्ड केयर सेंटर में गुरुवार को मास शूटिंग हुई. Nong Bua Lamphu Child Care Center Firing में 22 बच्चों समेत 34 लोगों की मौत हो गई. हमलावर ने चाइल्ड केयर सेंटर पहुंचकर सबसे पहले अपने बच्चे और बीवी को गोली मारी और फिर अन्य बच्चों और लोगों को अपना निशाना बनाने के बाद खुद को गोली मार दी.

Child Care Center Firing Video: थाईलैंड के चाइल्ड केयर सेंटर में हुई मास फायरिंग का वीडियो सामने आया है जहां बच्चों की लाशें बिखरी पड़ी हैं, लोग घायल पड़े हैं. हर तरफ अफरा-तफरी मची हुई है. दीवारों, और फर्श में गोलियों के निशान और खून के छींटे दिखाई दे रहे हैं.

थाईलैंड में मास शूटिंग

Thailand Mass Shooting: पुलिस का कहना है कि इस घटना में कम से कम 34 लोगों की मौत हुई है जिनमे 22 बच्चे शामिल हैं. हमला चाइल्ड केयर सेंटर में हुआ है जहां वर्किंग पेरेंट्स अपने बच्चों को छोड़कर जाते हैं. 34 लोगों की जान लेने वाला हमलावर एक्स पुलिस ऑफिसर था. चाइल्ड केयर सेंटर में ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद उसने खुद को भी गोली मार दी.

थाईलैंड के चाइल्ड केयर सेंटर में मास फायरिंग

Mass firing at child care center in Thailand: पुलिस ने बताया कि हमलावर ने जब Nong Bua Lamphu Child Care Centre में ताबड़तोड़ गोलियां चलाई तब सेंटर में 30 बच्चे मौजूद थे. उसने सबसे पहले अपने बच्चे और पत्नी को गोली मारी फिर अन्य लोगों को अपना निशाना बनाया और अंत में खुद को गोली मारी। हमलावर ने चाइल्ड केयर सेंटर के 5 स्टाफ की हत्या की जिनमे से एक टीचर थी जो 8 महीने की गर्भवती थी.

Thailand Mass Firing Video

Nong Bua Lamphu Child Care Centre Firing Video

Thailand Firing Video


Next Story