विश्व

शिकारी ने UFO हॉटस्पॉट वाले इलाके में खींची अजीब सी खोपड़ी वाले एलियन की फोटो, लोग डर गए

शिकारी ने UFO हॉटस्पॉट वाले इलाके में खींची अजीब सी खोपड़ी वाले एलियन की फोटो, लोग डर गए
x
Real Alien Photographs: एक शिकारी ने यह दावा किया है कि उसने UFO वाले ज़ोन में बल्बनुमा खोपड़ी वाले एलियन की फोटो कैद की है,

Real Alien Photographs: अमेरिका में मौजूद मोंटाना(USA,Montana) के जंगली इलाके में एक शिकारी ने एलियन (Alien) की तस्वीर खींचने का दावा किया है, कथित तौर पर खींची गई एलियन की फोटो उस जगह में कैप्चर की गई है जिसे एलियन के जहाज यानी के UFO का हॉटस्पॉट (Alien Hotspot) कहा जाता है। फोटो में एक धुंधली सी फोटो है जिसमे बल्बनुमा अजीब से खोपड़ी वाले किसी जीव को देखा जा सकता है।


जिस शख्स ने एलियन की फोटो लेने का दावा किया है उसका नाम डोनाल्ड ब्रोम्ली है, और जिस इलाके में फोटो ली गई है उस क्षेत्र को रेडगेट (Redgate) कहा जाता है। यह वही इलाका है जहां कई बार कई लोगों ने एलियन और उनके जहाज UFO को उड़ते और लैंड करते देखा है। रेडगेट इलाका पेरानॉर्मल एक्टिविटी के लिए मशहूर है।

कैसे पता वो एलियन ही है

पहले तो डोनाल्ड को लगा कि शायद यह तस्वीर किसी इंसान की है, लेकिन जब उस तस्वीर को थोड़ा ध्यान से देखा तो ऐसा आभास हुआ कि फोटो में जो भी है वो इस दुनिया का तो नहीं हो सकता। इस अजीब सी घटना कि जानकारी जब वहां के लोगों को हुई तो उनकी एलियन के प्रति जिज्ञासा और बढ़ गई. वहीं कुछ लोग जो पहले से इस इलाके में एलियन दिखने का दावा करते आये हैं उन्होंने इसपर पूरा विश्वास कर लिया। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जिस जीव की फोटो ली गई है उसकी खोपड़ी किसी बल्ब की तरह है और उसने कोई कपडे भी नहीं पहने हुए हैं। डोनाल्ड का कहना है कि वो एलियन पारदर्शी था जिसके एक भी कपडे नहीं पहने हुए थे।

इस इलाके में कई बार UFO देखने का दावा किया गया है


पिछले साल पेंटागन (Pentagon) में एक प्रतिष्ठित न्यूज़ पेपर में रेडगेट में UFO दिखने की खबर छापी गई थी. जिसमे लिखा था की इस द्रश्य को समझाया नहीं जा सकता। अमेरिका के मोंटाना को हमेशा से UFO हॉटस्पॉट क्षेत्र माना जाता है। यहां एलियन और उनकी स्पेसशिप को कई बार देखने का दावा किया गया है। इसकी वजह से यहां का टूरिस्म भी काफी डेवलप हुआ है।

आपको क्या लगता है फोटो में कौन है ?

Next Story