2021/03/president.jpg

फिलिपींस के राष्ट्रपति ने महिला हेल्पर के प्राईवेट पार्ट को छूने की कोशिश, वायरल वीडियो की खूब हो रही अलोचना

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
31 Mar 2021

फिलिपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। राष्ट्रपति का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में वह कुर्सी पर बैठे हुए हैं। इस दौरान उनके समीप कई महिला कर्मचारी खड़ी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने मस्ती के दौरान एक महिला हेल्पर कर्मचारी के प्राईवेट पार्ट को छूने की कोशिश की।

फिलिपींस के राष्ट्रपति ने महिला हेल्पर के प्राईवेट पार्ट को छूने की कोशिश, वायरल वीडियो की खूब हो रही अलोचना

हालांकि वह ऐसा कर नहीं सके। क्योंकि जैसे ही उन्होंने हाथ आगे बढ़ाया तभी महिला हेल्पर कर्मचारी वहां से दूर होती नजर आई। वायरल हो रहे वीडियो में लोग उनके इस हरकत की जमकर आलोचना कर रहे हैं। खबरों की माने तो दुतर्ते द्वारा इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं हैं। इससे पहले भी दुदर्ते दक्षिण कोरिया में भाषण के दौरान एक विदेशी फिलिपिनों को किस कर दिया था। जिसके बाद राष्ट्रपति की जमकर आलोचना हुई थी।

WATCH: Duterte's "simple birthday celebration" in Davao City. pic.twitter.com/BZ1gp7glvo

— iMPACT Leadership (@iMPACTPH2019) March 28, 2021

इसके अलावा रोडिग्रगो दुतेर्ते अपने अजग-गजब बयानों को लेकर भी कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। राष्ट्रपति अपने बयान को लेकर उस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे जब उन्होंने कहा था कि ड्रग्स तस्करों को जहां भी देखें उन्हें गोली मार दें। इसी तरह उन्होंने कोरोना काल में भी एक ऐसा ही बयान था। खबरों की माने तो राष्ट्रपति ने कहा था कि कोरोना काल में जो भी बाहर निकलेगा उसे गोली मार दिया जाएगा। राष्ट्रपति के इस अजब-गजब बयान की खूब चर्चा हुई थी। फिलहाल दुतेर्ते का इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसकी खूब चर्चा हो रही हैं। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER