विश्व

ओपन हार्ट सर्जरी करवाने वाला बना मालामाल, बैंक खाते में आए 7 करोड़ रुपए

ओपन हार्ट सर्जरी करवाने वाला बना मालामाल, बैंक खाते में आए 7 करोड़ रुपए
x
ऑपरेशन के दौरन मरीज के दोस्त ने उसे गेट वेल सून का कार्ड दिया था जिसमे एक लॉटरी टिकट था

अमेरिका के मैसाचुसेट्स (Massachusetts) में रहने वाले एक शख्स को 1 मिलियन डॉलर (7 करोड़ रुपये से अधिक) की लॉटरी (Win Lottery) लग गई। उसने लॉटरी का टिकट खरीदा भी नहीं था बल्कि उसे वह लॉटरी का टिकट उसके दोस्त ने दिया था।

दरअसल जिस शख्स की लॉटरी लगी है उसके हार्ट का ऑपरेशन हुआ था और अस्पताल में सब उससे मिलने के लिए पहुंच रहे थे और उसी के एक दोस्त ने उसे गेट वेल सून कार्ड के साथ एक लॉटरी का टिकट गिफ्ट किया, ये शायद एक मजाक था लेकिन दोनों को ही ये नहीं पता था कि जिस लॉटरी को उसने खरीदकर अपने दोस्त को गिफ्ट किया है वो उसकी किस्मत बदलने वाली है।

1 मिलियन डॉलर का इनाम जीता

CNN की एक रिपोर्ट के अनुसार ओपन हार्ट सर्जरी के बाद मेकलिश नाम के मरीज के दोस्त ने उसे एक लोटरी का कार्ड दिया और बाद में वही लॉटरी का नाम विनर की लिस्ट में आगया। जीतने वाले को 1 मिलियन का इनाम मिल गया। जब उसने अपने टिकट को स्क्रेच किया तो उसकी ख़ुशी का कोई ठिकाना ना रहा।

पहले भी लॉटरी जीत चूका है

उसे 1 मिलियन डॉलर यानी के करीब 7 करोड़ 50 लाख से ज़्यादा की लॉटरी लगी मैकलिश सेकेंड लॉटरी विनर रहा, जबकि फर्स्ट विनर को 5 मिलियन डॉलर इनाम में मिले. बताया गया कि 10 भाग्यशाली लोगों की लॉटरी लगी थी, जिनमें मैकलिश दूसरे नंबर पर था। इसके पहले भी मेकलिश ने लॉटरी टिकट जीता था जो उसे उसके दोस्त ने ही गिफ्ट किया था

Next Story