विश्व

PUBG खेलने से मना करने पर लड़के ने अपनी मां और तीन बहन-भाई की हत्या कर दी

PUBG खेलने से मना करने पर लड़के ने अपनी मां और तीन बहन-भाई की हत्या कर दी
x
Pakistan Guy Killed his Mother For PUBG: गेम के चक्कर में लड़का ऐसे पड़ा कि रिश्ते भूल गया बेरहमी से अपनी मां और छोटे भाई बहन को मार डाला

Pakistan Guy Killed his Mother For PUBG: पाकिस्तान के लाहौर में एक लड़के ने अपनी मां और छोटे भाई बहन को सिर्फ इस लिए जान से मार दिया क्योंकी उसकी मां उसे PUBG गेम नहीं खेलने देती थी, आरोपी ने एक गेम के लिए 4 हत्या की. मां और 3 भाई बहन की बलि चढ़ा दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

पबजी (PUBG) गेम बहुत बढ़िया है लेकिन जब इसकी लत लग जाए तो घर के लोग भी दुश्मन नज़र आते हैं, जब से इस गेम का चस्का गेमर्स को लगा है वो दुनिया-दारी भूल गए हैं और दिनभर गेम खेलते रहते हैं, कोई चोरी कर रहा है तो कोई सुसाइड, कोई दोस्त को मार रहा है तो कोई गेम के पीछे अपने परिवार को खत्म करे दे रहा है।

क्या है पूरा मामला

डेली स्टार की रिपोर्ट अनुसार पुलिस ने बताया है कि जैन नाम के आरोपी को PUBG गेम खेलने की गन्दी आदत पड़ गई थी. वो सब कुछ छोड़ कर सिर्फ गेम खेलता था. जब उसकी मां दिनभर गेम खेलने से रोकती थी तो वह झगड़ा करता था. पिछले साल अप्रेल में जैन ने PUBG गेम खेलने में बाधा बन रहे उसके परिवार को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और अपनी मां बहन भाई भी को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

पुलिस को आरोपी के घर से उसी मां नाहिद मुबारक, महनूर, जन्नत फातिमा और तैमूर की लाश मिली, आरोपी ने इसके बाद ढोंग रचा और किसी अनजान व्यक्ति पर हत्या का आरोप मढ़ दिया, पुलिस ने जब इसी मामले कि जांच की तो पता चला अपने पूरे परिवार को मारने वाला जैन ही था।

Next Story