विश्व

Pakistan Bomb Blast: पाकिस्तान के कराची में धमाका, अब तक 12 लोगों की मौत, देखें ब्लास्ट का भयावह वीडियो

Pakistan Bomb Blast: पाकिस्तान के कराची में धमाका, अब तक 12 लोगों की मौत, देखें ब्लास्ट का भयावह वीडियो
x
Pakistan Bomb Blast: पाकिस्तान के कराची में मौजूद एक बैंक की इमारत में ब्लास्ट हुआ है, कई लोग घायल हो गए हैं, रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है, मरने वालों के आंकड़े बढ़ सकते हैं

Pakistan Bomb Blast News: पडोसी दुश्मन देश पाकिस्तान के कराची में मौजूद एक बैंक में शनिवार को तेज़ बम धमाका हुआ, जिससे इमारत ढह गई और 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई लोग ब्लास्ट में बुरी तरह घायल हो गए। कराची प्रशसन मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू अभियान चला रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार SHO जफर अली ने बताया कि ब्लास्ट एक निजी बैंक के नीचे मौजूद नाले में हुआ है जिसके धमाके से पूरी बिल्डिंग तबाह हो गई है।

किसने किया धमाका (Pakistan Bomb Blast News)

दरअसल यह धमाका किसी आतंकवादी संगठन की करतूत नहीं है. बल्कि बैंक के नीचे से गुजरने वाले नाले में विस्फोट हुआ है, जाहिर है कि सीवरेज के अंदर कई प्रकार की गैसों की मौजूदगी रहती है, जब प्रेशर बनता है और गैस के निकलने के लिए जगह नहीं मिलती तो धमाका होता है, फ़िलहाल इस भयावह हादसे की यही वजह बताई जा रही है. और अबतक किसी भी आतंकी संगठन ने ब्लास्ट की जिम्मेदारी नहीं ली है. पकिस्तान जैसे मुल्क में बम ब्लास्ट होते रहते हैं और कई बेक़सूर लोग आतंकियों के हाथों मारे जाते हैं। लेकिन शनिवार को हुए इस धमाके के पीछे की वजह नाले को बताया जा रहा है।

12 लोगों की मौत हो गई,बिल्डिंग धराशाई (Karachi Bank Blast)

पाकिस्तान के निजी बैंक के नीचे से गुजरने वाले नाले के कारण इतना भयंकर विस्फोट हुआ कि बहुमंजिला बैंक की इमारत जमीदोज हो गई, धमाके के कारण इमारत की बुनियाद टूट गई और बिल्डिंग के गिरने से 12 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए जिन्हे उपचार के लिए अस्पातल ले जाया गया। हालांकि रेक्स्यू अभियान जारी है और मरने वालों के आकंड़े बढ़ सकते है.

Pakistan Bomb Blast Video



Next Story