विश्व

नर्स के साथ कार में संबंध बना रहा था मरीज, हिलती गाड़ी में पेसेंट की हो गई मौत

Nurse And Patient
x

Nurse And Patient

एक ऐसा मामला जो सभी को हैरान कर सकता है। समाचार के बारे में जैसे ही लोगों से जानकारी होती है सभी हैरान परेशान हो जाते हैं।

एक ऐसा मामला जो सभी को हैरान कर सकता है। समाचार के बारे में जैसे ही लोगों से जानकारी होती है सभी हैरान परेशान हो जाते हैं। लोगों को सहसा विश्वास नहीं होता। लेकिन यह सही घटना है। इलाज के लिए अस्पताल में एक मरीज का उसी अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स के रिलेशनशिप में आ गया। फिर उसके बाद जो हुआ सभी को चौंका देने वाला था। यह मामला इंग्लैंड का है। यहां पेनेलोप विलियम्स नाम की महिला अस्पताल में नर्स है। वह रोगी के साथ रिलेशनशिप में आ गई। और इस रिलेशनशिप मे रोगी की जान चली गई।

क्या और कैसे हुआ

डेली स्टार की रिपोर्ट की माने तो इंग्लैंड के एक अस्पताल में काम करने वाली पेनेलोप विलियम्स नाम की महिला एक रोगी के साथ रिलेशनशिप में आ गई। हुआ यह की रोगी के अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाने के पश्चात नर्स रोगी को बाहर मिलने लगी। यह मामला 2019 का बताया जा रहा है। चोरी छुपे दोनों आपस में मिलने लगे। एक ओर रोगी का इलाज चल रहा था तो वही आपसी मुलाकात शारीरिक संबंध बनाने तक पहुंच गया। और यह रोगी के लिए जानलेवा साबित हुआ।

पड़ गया दिल का दौरा

बताते हैं कि एक दिन नर्स और रोगी एक कार में संबंध बना रहे थे। इसी दौरान रोगी को हार्ड अटैक आ गया। अचानक हुए हादसे में नर्स महिला घबरा गई और उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करें। कुछ देर के पश्चात वाहन अपने सहकर्मी को फोन करके सीपीआर देने को कहा। लेकिन हार्ट अटैक इतना तगड़ा था कि कथित प्रेमी रोगी की जान नहीं बच सकी।

इस घटना के बाद महिला नर्स पर अस्पताल प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए उसके कार्य करने पर रोक लगा दी। वही पुलिस प्रशासन मामले की जांच करने में जुटा हुआ है।

Next Story