विश्व

मां ने अपनी ही बेटी के बॉयफ्रेंड से बनाया रिलेशन, बेटी को दी खुशखबरी तो बेटी ने उठाया यह कदम

मां ने अपनी ही बेटी के बॉयफ्रेंड से बनाया रिलेशन, बेटी को दी खुशखबरी तो बेटी ने उठाया यह कदम
x
Relationship with daughter's boyfriend : बेटी के बॉयफ्रेंड से रिलेशन बनाने के बाद मां प्रग्नेट हो गई.

Relationship with daughter's boyfriend Viral News: यूं तो हर मां चाहती है कि उसके बेटी का घर बस जाए और वह अपने प्रेमी पति के साथ अच्छा जीवन जी सकें, लेकिन यहां एक ऐसी मां जिसकी दास्ता कुछ उलट ही है। लड़की ने अब मां और अपने बॉयफ्रेंड के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके आप बीती बताई है।

इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा वीडियो

मां के साथ ही लड़की के बॉयफ्रेंड के रिश्तों को लेकर वायरल हो रहा वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है. लड़की ने इसे अपने साथ हुआ सबसे बड़ा विश्वासघात बताया है।

बेटी के न रहने पर बनाए सबंध

लड़की का कहना है कि वह अमेरिका की रहने वाली है और वह छुट्टियां मनाने के लिए मैक्सिको गई थी। घर पर उसकी मां और उसका बॉयफ्रेंड रह रहे थे। उसने जब फोन किया तो मां रोने लगी और जो कुछ उसने बेटी को बताया वह सुनकर उसके होश उड़ गए।

प्रेग्नेंट हुई मां

लड़की का कहना था कि मां की प्रेग्नेसी को सुनकर पहले तो बहुत खुश हुई और उसे लगा कि वह अब दीदी बन रही है, लेकिन दूसरे ही पल उसकी मां ने बताया कि जिस बच्चे को वो जन्म देने वाली हैं, वो लड़की के बॉयफ्रेंड का ही है।

लड़की ने तोड़ा रिश्ता

लड़की का कहना था कि यह जानकर उसे काफी ज्यादा हैरानी हुई और उसने गुस्से में आकर तुरंत ही अपनी मां और बॉयफ्रेंड को ब्लॉक कर दिया. इसके बाद लड़की ने ट्रिप छोड़कर अपने देश लौटी और लड़की अपने घर को छोड़कर दूसरी जगह रहने चली गई। इतना सब होने के बाद भी बॉयफ्रेंड ने लड़की को मनाने की कोशिश करते रहे लेकिन लड़की ने अपनी मां और बॉयफ्रेंड को माफ नहीं किया।

Next Story