Bollywood_1/75-Model_Nayab_Nadeem_Murder.png

Model की गला रेतकर हत्या, शैतानो ने की हैवानियत की सारी हदे पार

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
12 Jul 2021

लाहौर (Model Nayab Nadeem Murder):  पाकिस्तान (Pakistan) एक ऐसा देश है जहां महिलाएँ खुद को सलामत नहीं समझती है. पाकिस्तान (Pakistan) में महिलाओ के प्रति बढ़ रहे अपराध ने अब विश्व को सोचने में मजबूर कर दिया है. पाकिस्तान में हिन्दू महिलाओ को जबरन धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है. वही मुस्लिम महिलाओ के साथ भी बलात्कार और घरेलु शोषण की घटना अब आम बात हो गई है. अब बात करते है 29 वर्षीय मॉडल नायब नदीम (Nayab Nadeem) की. जिसकी हत्या बेरहमी से लाहौर में कर दी गई. 

खौफ का माहौल

मिली जानकारी के मुताबिक मॉडल नायब नदीम (Nayab Nadeem) के भाई ने पुलिस को बताया की जब वह Defence Area में अपनी बहन के घर पहुंचे तो वहां का माहौल देख दंग रह गए. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जाँच शुतु कर दी है. जाँच में पाया गया की मॉडल की बड़ी बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी गई. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. 

भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट 

जानकारी के मुताबिक मॉडल नायब नदीम के भाई मुहम्मद अली (Muhammad Ali) ने खुलासा बतया की जब वो अपनी बहन के घर गया तो पाया की बहन 9 जुलाई को मृत पड़ी हुई थी. उसके गर्दन पर चोट के निशान थे. बताया की नायब के बाथरूम की खिड़की टूटी हुई थी. 

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER