विश्व

Mexico Shooting : मेक्सिको में अज्ञात हमलावर ने 12 लोगों को गोलियों से भूना, बना सबसे ज्यादा हत्याओं वाला राज्य

Mexico Shooting :  मेक्सिको में अज्ञात हमलावर ने 12 लोगों को गोलियों से भूना, बना सबसे ज्यादा हत्याओं वाला राज्य
x
Mexico Firing News In Hindi : मेक्सिको में एक बार फिर अज्ञात हमलावर ने गोलियों की बौछार कर, 12 लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

Mexico Shooting News In Hindi : अमेरिका के पड़ोस में स्थित देश मैक्सिको में अंधाधुंध फायरिंग (Firing In Mexico) की खबर है, जहां एक अज्ञात हमलावर द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) की गई है, हमले में 12 लोगों की मृत्यु हो गई है। घटना की वजह गैंगवार है या कुछ और इसके बारे में वहां की पुलिस छानबीन कर रही है।

हमलावर ने मैक्सिको के एक बार के बाहर फायरिंग की है

Gun Man Opene Fire At Mexico Bar : मैक्सिको के स्थानीय समय के अनुसार शनिवार की शाम को Central Mexico की एक सिटी Irapuato में अज्ञात हमलावर द्वारा बार के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) की गई है। इस फायरिंग में 12 लोगों की तत्काल मौत हो गई है। Mexico Firing में मरने वालों में से 6 पुरुष तथा 6 महिलाएं हैं।

दूसरी बार हुई फायरिंग की घटना

मैक्सिको में इसके पहले भी फायरिंग हो चुकी है जिसमें की 10 लोगों की जान चली गई थी अभी उस घटना को बीते 30 दिन भी नहीं हुई और एक बार फिर वारदात को दोहराया गया। Mexico की फेडरल सिक्युरिटी मिनिस्ट्री ने इसी हफ्ते कहा है की, Guanajuato पूरे Mexico में सबसे ज्यादा हत्याएं वाला राज्य बन चुका है, जहां इस वर्ष जनवरी से लेकर अगस्त के बीच में ही 2115 हत्याएं हो चुकी हैं।

घटना को गैंगवार से जोड़ रही Mexico पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स की माने को मेक्सिको का गुआनाजूआतो स्टेट आपराधिक गतिविधियों और गैंगवार के लिए मशहूर है, यहां गैंगवार होती ही रहती है, और खून की नदियां भी बहती ही रहती हैं. हमलावर ने हत्याएं क्यों की अभी इसकी वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है, वहीं पुलिस इसकी जाँच में लग चुकी है।

Next Story