विश्व

Iphone 14 Memes: स्टीव जॉब्स की बेटी ने शेयर किया मीम- उड़ाया आईफोन 14 का मजाक

Iphone 14 Memes: स्टीव जॉब्स की बेटी ने शेयर किया मीम- उड़ाया आईफोन 14 का मजाक
x
Apple iPhone 14 & iPhone 13: एप्पल आईफोन 14 के लांच के बाद इंटरनेट पर तहलका मच गया है।

Apple iPhone 14 & iPhone 13: एप्पल ने बुधवार 7 सितम्बर को अपने लांच इवेंट (Apple Launch Event) में आईफोन की 14 सीरीज को लांच कर दिया है। एप्पल आईफोन 14 ने लांच (Apple Iphone 14 Launch) होते हुई इंटरनेट में तहलका मचा दिया लेकिन इसलिए नहीं की इसमें काफी नए बदलाव किये गए हैं बल्कि इसके विपरीत Iphone 14 के specifications आईफोन 13 की तरह ही हैं। यहां तक की डिजाइन भी सेम है. जिसपर इंटरनेट पर काफी सारे मीम्स वायरल हो रहें हैं। इसी कड़ी में Apple के Cofounder Steve Jobs की बेटी ईव जॉब्स (Eve Jobs) ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर की हैं। ईव ने ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक व्यक्ति ने शर्ट पहन रखी और वह एक नई सर्ट खरीद रहा है जो की सेम ही दिख रही है और उसमें कोई भी अंतर नहीं हैं। साथ ही कैप्शन में लिखा - मैं आज Apple की घोषणा के बाद iPhone 13 से iPhone 14 में अपग्रेड कर रहीं हूं। ईव के द्वारा इंस्टाग्राम में शेयर की गई यह तस्वीर इंटरनेट में काफी ज्यादा वायरल हो रही है।


स्मार्टफोन के मॉडल एक जैसे ही हैं

iphone 14 के लांच होने के बाद इसे Iphone 13 से कम्पेयर (Iphone 14 Vs Iphone 13 Comparison) किया जा रहा है। जिसमें दोनों ही स्मार्टफोन्स के बायोनिक में बायोनिक ए 15 चिपसेट दिया गया है। वहीं इसके कैमरा और बैटरी की बात करें तो वह भी लगभग एक जैसा ही है। स्मार्टफोन के हार्डवेयर की बात करें तो उसमें डिज़ाइन और कैमरा मॉड्यूल और पोर्ट्स आदि में जरा भी बदलाव नहीं किये गए हैं। प्राइस में जरूर बदलाव दिखेंगे।

प्रो मॉडल को किया गया है अपग्रेड

आईफोन 14 में भले ही अधिक परिवर्तन देखने को न मिले लेकिन आईफोन 14 प्रो (Apple Iphone 14 Pro) में जरूर अपग्रेड मिल जायेंगे। इसमें आपको लेटेस्ट बायोनिक ए 16 चिपसेट देखने को मिलता है।

Next Story