विश्व

Frank Ward Skydiving : 90 साल के व्यक्ति ने 15 हजार फिट की ऊंचाई से लगाई छलांग, ताकि पत्नी के अस्पताल में खरीद सके व्हीलचेयर

Frank Ward Skydiving : 90 साल के व्यक्ति ने 15 हजार फिट की ऊंचाई से लगाई छलांग, ताकि पत्नी के अस्पताल में खरीद सके व्हीलचेयर
x
Frank Ward Skydiving : ब्रिटेन के रहने वाले 90 साल के बूढ़े व्यक्ति ने 15000 फिट की ऊंचाई से लगाई छलांग।

London Old Man Skydiving Viral Video : पत्नी की अस्पताल में व्हीलचेयर की समस्या को देखने के बाद 90 वर्षीय व्यक्ति ने फंड जुटाने के लिए जो कदम उठाया, उसे जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Frank Ward Social Media Viral video) हो रहा है। खबरों के तहत यह वीडियो ब्रिटेन के नार्थ यॉर्कशहर में रहने वाले 90 वर्षीय फ्रैंक वार्ड (Frank Ward) का है। जिन्होने 15000 फिट की ऊंचाई से छलांग (Sky Diving) लगाकर यह स्टंट (Stunt) पूरा किया है। उनके इस कदम और जज्बे की जमकर न सिर्फ तारीफ कर रहे बल्कि उनके वीडियो को लोग खूब समर्थन कर रहे है (Frank Ward Sky Diving Video) ।

पत्नी चलाती हैं अस्पताल

मीडिया खबरों के तहत बुजुर्ग की पत्नी मार्गरेट अपना निजी अस्पताल चलाती हैं। एक दिन उनके पति अस्पताल पहुंचे तो देखा कि यहां व्हीलरचेयर की समस्या है। जिससे यहां के मरीजों का परेशानी आ रही है।

स्काई ड्राइविंग का लिया फैसला

90 वर्षीय व्यक्ति ने अस्पताल में व्हीलचेयर की व्यवस्था बनाने के लिए स्काई डाइविंग का फैसला लिया। जिसके तहत वे 15000 फिट की ऊंचाई पर प्लेन से छलांग लगाते हुए नजर आ रहे है। इस स्टंट को कम्प्लीट किया, इससे उन्होने 1958 डॉलर का फंड जुटाएं है। जिसे वे अस्पताल में खर्च करेंगे।

Frank Ward Sky Diving Viral Video :


बुजूर्ग ने कही यह बात

15000 फिट की ऊंचाई से नीचे आने के बाद जब लोगों ने उनसे पूछा कि आपका यह स्टंट कैसा रहा और आप कैसा अनुभव कर रहें हैं। तो उनका कहना था कि शायद 95 वर्ष की आयु में यह स्टंट न कर पाऊं।

Next Story