विश्व

पिज़्ज़ा का आर्डर गलत हुआ तो पिता ने अपने 6 महीने के बच्चे को पटक कर मार डाला, बेबस माँ देखती रही

Abhijeet Mishra
2 Dec 2021 9:35 AM GMT
पिज़्ज़ा का आर्डर गलत हुआ तो पिता ने अपने 6 महीने के बच्चे को पटक कर मार डाला, बेबस माँ देखती रही
x
ऑस्ट्रेलिया में एक क्रूर पिता ने अपने 6 महीने के बच्चे को जमीन में पटक कर मार डाला क्योंकि खाने के लिए उसने जो पिज़्ज़ा आर्डर किया था वो गलत निकला

ऑस्ट्रेलिया में एक क्रूर पिता ने अपने 6 महीने के बच्चे को फर्श में पटक कर मार डाला, दरअसल उस आदमी ने अपने खाने के लिए जो पिज़्ज़ा आर्डर किया था वो उसे डिलेवर नहीं हुआ बल्कि कोई दूसरे प्रकार का पिज़्ज़ा उसे मिला। जिससे वह इतना नाराज़ हो गया कि पूरा गुस्सा अपने छोटे बच्चे पर ही उतार दिया।

शख्स ने अपने लिए पिज़्ज़ा के साथ कोल्ड ड्रिंक भी आर्डर किया था लेकिन डिलेवरी वाले ने उसे दूसरा पिज़्ज़ा दे दिया और उसके साथ आर्डर की गई कोल्ड ड्रिंक भी साथ में नहीं दी। इसी कारण वह खूब नाराज हो गया और अपने बच्चे को पटक के मार डाला।

जेल भेज दिया गया

इतनी से मामूली बात में कोई कितना ही नाराज़ हो सकता है कि गुस्से में अपने ही अबोध बच्चे की हत्या कर दे. जिस व्यक्ति ने अपने बच्चे को मार डाला उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है। आरोपी पिता सिर्फ पिज़्ज़ा गलत डिलेवर होने से इतना गुस्सा हो गया कि उसने बेरहमी के साथ अपने बच्चे का कत्ल कर दिया। जिस वक़्त पिता अपने बच्चे के साथ क्रूरता कर रहा था उस वक़्त उसकी पत्नी और बच्चे की माँ भी वहीँ थी, उसने उसे रोकने की कोशिश कि लेकिन पति ने उसे भी मारा, बेबस माँ अपने बच्चे की मौत होते देख रही थी।

बच्चे की पिटाई भी की

ऑस्ट्रेलिया के डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार यह घटना विक्टोरिया की है। बच्चे की माँ चेल्सी स्मिथ ने बताया कि उसका पति एवेंडर विल्सन ने बड़ी बर्बरता के साथ उस 6 महीने के मासूम को पीटा और बाद में फर्श में पटक कर उसकी हत्या कर दी। बताया गया है कि उसके पति ने जो पिज़्ज़ा आर्डर किया था वो डिलेवरी बॉय लेकर नहीं आया। जैसे ही डिलेवरी बॉय घर में आर्डर लेकर आया यह देख एवेंडर आग बबूला हो गया। और उसने माँ के सामने उसने बच्चे को पीटना शुरू कर दिया।

बच्चे की पसलियां टूट गईं, वो रोता रहा और मर गया

बच्चे की माँ ने बताया कि पति ने उसने बाल पकड़ कर उसे घसीटना शुरू कर दिया, और उसके पेट में ज़ोर-ज़ोर से मुक्के मारने लगा जिससे बच्चे की पसलियां टूट गई। वो बच्चा ज़ोर-ज़ोर से चीख रहा था, उस मासूम को मालूम ही नहीं था कि उसके साथ ऐसी बर्बरता क्यों हो रही है, इतना करने से हत्यारे बाप का गुस्सा ख़त्म नहीं हुआ , उसने बच्चे को हवा में फेकना शुरू कर दिया, और बच्चा जमीन में गिर गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। माँ ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन वो मर चूका था।



Next Story
Share it