विश्व

Facebook Love: फेसबुक पर हुआ प्यार, बांग्लादेश से तैरकर आयी पार, प्रेमी से मिलने पहुंची युवती

Facebook Love: फेसबुक पर हुआ प्यार, बांग्लादेश से तैरकर आयी पार, प्रेमी से मिलने पहुंची युवती
x
प्रेमी से मिलने भारत पहुंची बांग्लादेशी युवती।

Bangladeshi Girl In India: कहते है सच्चा प्यार हर मुश्किल को चीरता हुआ रास्ता बना लेता है। कुछ इसी तरह की प्रेम कहानी का एक पहलू बांग्लादेशी युवती का सामने आया है। जहाँ वह प्रेमी से मिलने के लिए बार्डर पार कर हर मुश्किल भरे दौर में भी हिम्मत नहीं हारी। वह अपने प्रेमी के पास अंततः पहुँच गई। दोनों एक दूसरे से मिलने के बाद न सिर्फ बेहद खुश हुए बल्कि समय गंवाए बिना शादी भी कर ली। यह प्रेम कहानी है बंग्लादेशी 22 वर्षीय कृष्णा मंडल और भारत में रहने वाले आशिक मंडल की।

हो गई गिरफ्तार

बांग्लादेश की महिला के घुसपैठ की जानकारी लगते ही पुलिस सक्रिय हो गई और आनन-फानन में उसे गिरफ्तार कर लिया। दरअसल युवती ने भारत की सीमा रेखा को बिना किसी कागजी कार्रवाई के पार किया है। जिसके चलते पुलिस उसे बांग्लादेश भेजने की तैयारी कर रही है। कृष्णा के गिरफ्तारी हो जाने और उसे वापस भेजे जाने को लेकर अब आशिक मंडल परेशान है।

फेसबुक से हुई थी दोस्ती

बताया जा रहा सीमा पार रहने वाली कृष्णा मंडल की आशिक से जान पहचान फेसबुक के जरिए हुई थी। दोनों में प्यार हो गया। वे न सिर्फ एक दूसरे से मिलने के लिए बेकरार थें बल्कि शादी करना चाहते थे, लेकिन पासपोर्ट न होने के कारण वह भारत नही आ पा रही थी। लेकिन वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए इतना आतुर थी कि वह खतरनाक रास्ते पर चल पड़ी।

सुन्दरवन और डेल्टा नदी को किया पार

खबरों के तहत कृष्णा मंडल भारत-बांग्लादेश के बीच पड़ने वाले लम्बे चौड़े सुदरवन के डेल्टा को पार की। बताते है कि यह वन बंगाल टाइगर जैसे खतरनाक वन्य प्राणियों से भरा हुआ है तो इस खतरनाक वन को युवती ने अकेले पैदल ही पार किया तो वहीं दोनो देशों के बीच बहने वाली नदी को पार करने के लिए महिला एक घंटे तैर कर उसे पार किया था। दोनो ने कोलकाता के एक मंदिर में शादी भी कर ली थी।

Next Story