विश्व

ट्विटर खरीदने के बाद मस्क का चौंकाने वाला ट्वीट; 'अब Coca Cola खरीदूंगा, ताकि कोकीन मिला सकूं'

ट्विटर खरीदने के बाद मस्क का चौंकाने वाला ट्वीट; अब Coca Cola खरीदूंगा, ताकि कोकीन मिला सकूं
x
ट्विटर खरीदने के बाद टेस्ला के CEO एलन मस्क ने एक चौकाने वाला ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा है कि अब कोका कोला खरीदूंगा ताकि कोकीन मिला सकूं.

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) को खरीदने के बाद टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Tesla CEO Elon Musk) ने एक चौकाने वाला ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा है कि 'अब कोका कोला खरीदूंगा ताकि कोकीन मिला सकूं'. उनके इस ट्वीट को घंटे भर में 8 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है.

बता दें माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को खरीदने के बाद से एलन मस्क लगातार सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहें हैं. अब उन्होंने कोका-कोला खरीदने की बात कही है. उन्होंने ट्विटर पर कोला कोला खरीदने की बात कहते कहते हुए लिखा है कि वे इस पर कोकीन मिलाना चाहते हैं.

उनके इस ट्वीट को लाखों लोगों ने घंटे भर में ही लाइक और रिट्वीट कर डाला है. इसके बाद मस्क ने एक अन्य ट्वीट किया, जिस पर उन्होंने लिखा है कि 'ट्विटर और ज्यादा मजे वाली जगह बनानी चाहिए'.

इसके तुरंत बाद, मस्क ने अपने पिछले ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा था- अब मैं मैकडॉनल्ड्स खरीदने जा रहा हूं और सभी आइसक्रीम मशीनें ठीक कर दूंगा. उन्होंने मजाक में खुद को जवाब दिया- सुनो, मैं चमत्कार नहीं कर सकता.

3,368 अरब रुपए में मस्क ने ट्विटर खरीदा

एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर, यानी 3,368 अरब रुपए की डील की. ट्विटर के हर शेयर के लिए 54.20 डॉलर (4,148 रुपए) चुकाए हैं. उनके पास पहले से ही ट्विटर में 9% की हिस्सेदारी मौजूद थी. वे ट्विटर के सबसे बड़े शेयर होल्डर थे. ताजा डील के बाद उनके पास कंपनी की 100% हिस्सेदारी हो गई है और ट्विटर उनकी प्राइवेट कंपनी बन गई है.


Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story