विश्व

Dulha Dulhan Suhagrat: दुल्हन के साथ पति के दोस्त ने मना लिया सुहागरात, जब पता चला तो...खबर पढ़ खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Dulha Dulhan Suhagrat: दुल्हन के साथ पति के दोस्त ने मना लिया सुहागरात, जब पता चला तो...खबर पढ़ खड़े हो जाएंगे रोंगटे
x
सुहागरात में दुल्हे के दोस्त ने कर डाला बड़ा कांड

Dost ki dulhan ke sath mana li suhagrat दोस्ती के रिश्ते को तार-तार करने वाला एक मामला सिंगापुर का है। जंहा सुहागरात में पति के जगह दोस्त दुल्हन के साथ सुहागरात मना लिया। दुल्हन को जब इसका एहसास हुआ तो वह हंगामा कर दी और उसने पुलिस में दोस्त के खिलाफ कम्पलेन कर दिया।

शादी के बाद की थी पार्टी

Dost ki dulhan ke sath mana li suhagrat मीडिया खबरों के तहत यह मामला वर्ष 2016 का है जब सिंगापुर में शादी के बाद दुल्हा-दुल्हन और उसके दोस्तों ने जमकर पार्टी की। यह पार्टी ब्राइडल सुइट में की गई थी। पार्टी में जमकर सभी ने शराब पी और फिर वे सभी आराम करने चले गए।

दुल्हन की नींद खुली तो उड़ गए होष

Dost ki dulhan ke sath mana li suhagrat आराम कर रही दुल्हन की जब नींद खुली तो उसके पति की जगह पति का दोस्त उसके बेडरूम में था। जिससे दुल्हन के होष उड़ गए और वह चीख पकड़ी। महिला इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराते हुए बताया कि नींद में उसे लगा कि कोई उसका प्राइवेट पार्ट छू रहा है। वह समझती रही कि उसका पति है। जिसके चलते वह विरोध नही कर सकी।

जींस पैट से महिला को हुई शंका

Dost ki dulhan ke sath mana li suhagrat महिला का कहना था कि इस दौरान उसके हाथ सख्स के जींस पैट पर पड़ गया। जिससे उसे लगा कि शायद कोई और है, क्योकि उसके पति ने तो जींस की पैंट नही पहने थी। जिससे सच्चाई का पता चला और हंगामा करते हुए दोस्त के इस गलत मानसिकता का विरोध करने लगी। पहले तो उसका दोस्त भी स्वीकर किया कि नशे में उससे गलती हुई और वह अपनी पत्नी को समझ रहा था, लेकिन बाद में कोर्ट में बदल गया।

तकरीबन 7 वर्ष तक यह मामला चलता रहा है और कोर्ट ने माना की आरोपी बचने के लिए इस तरह का बहाना बता रहा था, हांलाकि इस दौरान पति-पत्नी का तलाक हो गया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story