विश्व

Cristiano Ronaldo के नवजात बच्चे की हुई मौत, रोनाल्डो ने खुद सोशल मीडिया में जानकारी

Cristiano Ronaldo Baby Boy News
x
Cristiano Ronaldo Baby Death: विश्व प्रसिद्धि फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के घर पर दुःखो का पहाड़ टूट पड़ा है।

Cristiano Ronaldo Baby Boy News In Hindi, Cristiano Ronaldo Baby Death: विश्व प्रसिद्धि फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के घर पर दुःखो का पहाड़ टूट पड़ा है। बता दें की फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बच्चे ने जन्म के दौरान ही दम तोड़ दिया है। इस बात का खुलासा खुद रोनाल्डो ने सोशल मीडिया में दी है।

उन्होंने सोशल मीडिया में जानकारी दी है की है कि उनके नवजात जुड़वां बच्चों में से एक का दुखद निधन हो गया है। मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार अपनी पत्नी जॉर्जीना रोड्रिग्ज (Georgina Rodriguez) के साथ जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि जॉर्जीना ने एक लड़की को जन्म दिया था, जबकि उनके बेटे की मृत्यु हो गई थी।

रोनाल्डो ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह हमारे गहरे दुख के साथ है कि हमें यह घोषणा करनी पड़ रही है कि हमारे बच्चे का निधन हो गया है। "यह सबसे बड़ा दर्द है जो कोई भी माता-पिता महसूस कर सकता है," उन्होंने आगे कहा। "केवल हमारी बेटी का जन्म हमें इस पल को कुछ आशा और खुशी के साथ जीने की ताकत देता है।" उन्होंने कहा "हम डॉक्टरों और नर्सों को उनकी देखभाल के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। हम इस नुकसान से तबाह हैं और इस कठिन समय में गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। बेबी, तुम हमारी परी हो। हम आपको हमेशा प्यार करेंगे, "

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronald) ने दिल दहला देने वाली खबर सोमवार 18 अप्रैल को अपने फैंस के साथ साझा की। 37 वर्षीय फुटबॉल स्टार अपनी लंबे समय से प्रेमिका जॉर्जीना रोड्रिग्ज के साथ जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे थे।

Next Story