विश्व

Cristiano Ronaldo ने मेज से कोका कोला की बोतल हटाई, कंपनी को लगी 29 हजार करोड़ की चपत

Ankit Neelam Dubey
16 Jun 2021 3:24 PM GMT
Cristiano Ronaldo ने मेज से कोका कोला की बोतल हटाई, कंपनी को लगी 29 हजार करोड़ की चपत
x
Cristiano Ronaldo removed the Coca-Cola bottle from the table, the company suffered a loss of 29 thousand crores | यूईएफए यूरो 2020 के लिए प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में, पुर्तगाली स्टार Cristiano Ronaldo इस बात से खुश नहीं थे कि उनके सामने Coca-Cola की दो बोतलें रखी गई थीं। इसलिए, उन्होंने कैमरे के दृश्य से बोतलों को हटा दिया और लोगों को इसके बजाय पानी पीने के लिए प्रोत्साहित किया।

यूईएफए यूरो 2020 के लिए प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में, पुर्तगाली स्टार Cristiano Ronaldo इस बात से खुश नहीं थे कि उनके सामने Coca-Cola की दो बोतलें रखी गई थीं। इसलिए, उन्होंने कैमरे के दृश्य से बोतलों को हटा दिया और लोगों को इसके बजाय पानी पीने के लिए प्रोत्साहित किया। इस इशारे ने Coca-Cola को 4 अरब डॉलर (लगभग 29,000 करोड़) की चपत लग गयी और Coca-Cola के शेयरों में 1.6 फीसदी की गिरावट आई।

बाद में, एक बयान में, Coca-Cola के प्रवक्ता ने कहा, "खिलाड़ियों को कोका-कोला और कोका-कोला जीरो शुगर के साथ, हमारे प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने पर पानी की पेशकश की जाती है।" प्रवक्ता ने कहा कि लोगों के अलग-अलग "स्वाद और ज़रूरतें" हैं।

कोका-कोला यूरो 2020 के आधिकारिक प्रायोजकों में से एक है।
रोनाल्डो खेल के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं। फुटबॉल के मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उन्हें सख्त डाइट और फिटनेस रूटीन फॉलो करने के लिए जाना जाता है।

Next Story