विश्व

फ्लाइट में टॉयलेट के अंदर सेक्स करते पकड़े गए कपल, दरवाजा खुला तो...

People came on road due to electricity problem, Rewa-Sirmaur road was disrupted for hours
x

Rewa News - Rewa Riyasat

स्पेन के इबीसा में एक लड़की और लड़के ने सारी हदे पार कर दी. बताया जा रहा है की दोनों आधी रात यात्रा के दौरान फ्लाइट में गए और टॉयलेट में घुस गए।

Couple caught having sex inside toilet on EasyJet flight | Uk Couple Caught Having Sex Inside Toilet On Flight | EasyJet Flight Couple caught having sex inside toilet: स्पेन के इबीसा में एक लड़की और लड़के ने सारी हदे पार कर दी. बताया जा रहा है की दोनों आधी रात यात्रा के दौरान फ्लाइट में गए और टॉयलेट में घुस गए। कुछ देर बाद क्रू मेंबर टॉयलेट गया और उसने जैसे ही दरवाजा खोला, वह हक्का-बक्का रह गया। कपल संबंध बनाने में मशगूल थे। यात्री भी जोर-जोर से चीखने लगे।

EasyJet Flight UK Couples in sex inside Toilet ये मामला 8 सिंतबर का है. दरअसल, टॉयलेट के अंदर सेक्स करते हुए कपल की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है.

UK Couples in sex inside Toilet EasyJet Flight News In Hindi जानकारी के अनुसार, कपल का अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कथित तौर पर कपल को ईज़ीजेट के फ्लाइट के शौचालय में सेक्स करते हुए पकड़ा गया था, जो ल्यूटन से इबीज़ा की यात्रा कर रहा था।

EasyJet two passengers caught having physical Intimate in plane toilet एक महिला ने शॉक में ‘Oh My God’ चिल्लाया. इससे पहले उसने अपनी फ्रेंड से पूछा कि क्या उसने जो कुछ हुआ उसे कैमरे में कैद किया है. इस बीच, केबिन क्रू और कुछ यात्री भी शर्मिंदा दिखे. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या रिएक्शन दें.

क्रू मेंबर ने जिस तेजी से दरवाजा खोला था, उसने उतनी गति से बंद भी कर दिया। वह हैरान था। संबंध बना रहे कपल रुकने को तैयार नहीं थे। स्पैनिश पार्टी द्वीप पर पहुंचने पर क्रू मेंबर ने इसकी शिकायत पुलिस से की।Couple caught having sex inside toilet on EasyJet flight:

Next Story