विश्व

Cannes 2022: दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में सब्यसाची ड्रेस पहन फैंस पर ढाया कहर

Cannes 2022: दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में सब्यसाची ड्रेस पहन फैंस पर ढाया कहर
x
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) को कान्स फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी मेंबर्स की लिस्ट में शामिल किया गया है।

Cannes 2022: हर बार फैंस को कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival ) का इंतजार रहता है. दुनिया के सबसे बड़े फिल्म इवेंट में से एक कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) की शुरुआत हो चुकी है. कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिल्मों के साथ-साथ रेड कारपेट (Red Carpet) पर भी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारें अपना जलवा दिखा रहे हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) देश की जानी मानी ऐक्ट्रेस है, जिन्होंने विदेशों में भी देश का नाम ऊंचा किया है. एक्ट्रेस को कान्स फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी मेंबर्स की लिस्ट में शामिल किया गया है।

दीपिका पादुकोण ने की फेस्टिवल शुरुआत

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (International film Festival) में पूरी दुनिया भर के तमाम फिल्मों का प्रीमियम होता है. और दीपिका पादुकोण ने इस फेस्टिवल के साथ में जूरी मेंबर्स संग डिनर करते हुए शुरुआत की।

8 सदस्यों का किया जाता है चुनाव

हर साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रतियोगिता के जरिए 8 सदस्यों का चुनाव किया जाता है. इस साल फ्रांसीसी अभिनेता विन्सेंट लिंडन, जिन्होंने 2015 में कान्स में द मेजर ऑफ ए मैन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार प्राप्त किया और पिछले साल के पाल्में विजेता टाइटेन में अभिनय किया. वह अभिनेताओं और निर्देशकों की एक शानदार टीम के साथ अपनी अध्यक्षता कर रहे थे. इनमें रेबेका हॉल, लाड्ज ली,नूमी रैपेस, जेफ निकोल्स, जोआचिम ट्रायर,असगर फरहदी, जैस्मिन ट्रिंका, दीपिका शामिल है।

दीपिका पादुकोण ने इंस्टा पर साझा की फोटो

फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए एक्ट्रेस फ्रांस पहुंच चुकी हैं. ऐसे में एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद अपनी फ्लाइट के सफर को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया. इसके बाद सभी फैंस को इंतजार था कि फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण कैसा आउटफिट पहनती हैं, लेकिन दीपिका पादुकोण ने पहले दिन सब्यासाची के कलेक्शन की ड्रेस पहन इंस्टाग्राम पर अकाउंट में साझा कर यह इंतजार खत्म किया। दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में हल्के ग्रीन कलर के की पैंट के साथ प्रिंटेड व्हाइट सैटेन की शर्ट पहन रखी है (Deepika Padukone Looks On Cannes Film Festival). उसके अलावा उसने हैवी ज्वेलरी और कानों में छोटी इयररिंग्स डाल रखे हैं. और मेकअप कर शानदार लुक बनाया है. एक्टर्स ने ड्रेस के साथ अपने बालों को स्कार्फ से बांध रखा है. और बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है।



Shailja Mishra | रीवा रियासत

Shailja Mishra | रीवा रियासत

    Next Story