विश्व

BTS Members Name : बीटीएस मेंबर्स के स्टेज नेम और रियल नेम क्या हैं, तस्वीरों के साथ जानें

BTS Members Name : बीटीएस मेंबर्स के स्टेज नेम और रियल नेम क्या हैं, तस्वीरों के साथ जानें
x
BTS Members Names With Stage Names : BTS ग्रुप के सभी मेंबर्स के रियल नेम और स्टेज नेम दोनों ही डिफरेंट हैं, जिनके बारे में हम आपको बताने वाले हैं।

BTS Members Real Names With Their Pictures: BTS Band दुनिया का सबसे पॉपुलर बैंड है, जिसकी लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है, साउथ कोरिया के इस BTS फैंडम को BTS Army के नाम से जाना जाता है, लेकिन BTS Group के मेंबर्स जिस नाम से जाने जाते हैं दरअसल वे उनके स्टेज नेम हैं जबकि उनके असल नेम कुछ और ही हैं, BTS Group में कुल 7 में लोग हैं (How Many Members In BTS Group) लेकिन आज हम आपको BTS Group Members Stage Name के साथ ही BTS Members Real Name भी शेयर करेंगे।

BTS Members Real Names With Pictures

1. RM - Kim Namjoon


RM Stage Name And Real Name : RM जो की BTS टीम के लीडर भी हैं (BTS Group Leader). उनका पहले स्टेज नेम रैप मॉन्स्टर था, लेकिन बाद में उन्होंने इसे RM कर लिया। RM का रियल नेम किम नामजून है।

2. Jin - Kim Seokjin


BTS Jin Real Name : जिन का रीयल नीम 'किम सोकजिन' है (Jin Real Name). उन्हें मिस्टर वर्ल्डवाइड हैंडसम भी कहा जाता है, वे ग्रुप के में सिंगर्स में से एक हैं, जिन काफी केयरिंग नेचर के हैं जिस कारण उन्हें BTS ग्रुप की मदर (Mother Of BTS) भी कहा जाता है।

3. J-Hope - Jung Hoseok


J Hope का रीयल नेम 'जंग होसोक' वे चाहते थे की उनका नाम लोगों के बीच में आशा पैदा करे इसलिए उन्होंने J-Hope स्टेज नेम रखा. वे काफी ज्यादा टैलेंटेड रैपर हैं, जे-होप होप वर्ल्ड नाम से अपना खुद का मिक्सटेप भी रिलीज किया था।

4. Suga - Min Yoongi


सुगा का रीयल नेम मिन यूंगी है वे BTS मेन रैपर्स में से एक हैं, फैंस के बीच वे अपने स्वैग और मजाकिया अंदाज के लिए फेमस हैं।

5. V - Kim Taehyung


विंटर बियर के कलाकार V का रीयल 'नेम किम' तेह्युन्ग है।

6. Jimin - Park Jimin


जिमिन का रीयल नेम पार्क जिमिन है जो की BTS बैंड के ऐसे सिंगर हैं जो की सोलो सिंगिंग के लिए जाने जाते हैं, spotify पर उनके नाम रिकॉर्ड हैं, उनके तीन सांग्स जो की 50 मिलियन से अधिक बार प्ले हो चुके हैं।

7. Jungkook - Jeon Jeongguk


जन्ग्कूक को 'गोल्डन मैकने' के नाम से भी जाना जाता है, वह ग्रुप के ऑलराउंडर मेंबर्स हैं जो की सिंगिंग और डांसिंग दोनों कर सकते हैं, इसके साथ ही वे अपने हम्बल नेचर के लिए भी जाने जाते हैं.

Next Story