विश्व

बच्चे से टूटी मूर्ति, पिता से वसूले गए 3 लाख रूपए

बच्चे से टूटी मूर्ति, पिता से वसूले गए 3 लाख रूपए
x
Trending News: टॉय शॉप में मूर्ति के टूटने पर CCTV खंगाला गया, दोषी बच्चे के पिता से वसूले गए पैसे।

Trending News: चीन के हांगकांग में मोंगकॉक जिले के एक स्थानीय मॉल-टॉय शॉप का वाकया है, जहाँ पर लगभग 6 फ़ीट लम्बी एक गोल्डन रंग की मूर्ति रखी हुई थी जिसके टूटने से मॉल में हलचल मच जाती है, क्योंकि मूर्ति की कीमत 5 लाख रूपए थी, मूर्ति को टुकड़ो में बिखरा देख कर स्टाफ ने CCTV पर चेक किया गया सुनहरे रंग की इस मूर्ति के पास एक छोटा बच्चा खड़ा हुआ दिखाई दिया और गलती से वह मूर्ति पर टिक गया था जिस कारण मूर्ति गिर गयी हालांकि मूर्ति को बचाने के लिए नन्हा सा बच्चा काफी मशक्कत करते हुए दिख रहा था फिर भी वह असफल रहता है।

जिस दौरान घटना हुई थी उस समय बच्चे के पिता जिसका नाम चेंग है वो वह दूर फ़ोन पर बात कर रहे थे, मूर्ति के गिरने की आवाज सुनकर वह भी उस ओर दौड़े। चेंग ने कहा की उनका बच्चा खिलौने देख रहा था, इस घटना के बाद से वह काफी ज्यादा डर गया था। और वह स्कूल तक नहीं जाता है।

पिता से वसूले गए पैसे

हालांकि बच्चे से हुए नुकसान की जिम्मेदारी लेते हुए चेंग ने पैसे देने को तैयार हो गए थे, मूर्ति की असल कीमत 5 लाख रूपए थी जिसपर दुकानदार ने बच्चे के पिता को डिस्काउंट भी दिया और उनसे 3 लाख 30 हजार रूपए लिए गए। वहीं शॉप के मालिक के अनुसार यह रकम उनसे जबरजस्ती नहीं बल्कि आपसी समझौते से ली गयी है। अभी सब कुछ क्लियर है।

सोशल मीडिया में लोगों ने दी विपरीत प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया (Social Media) पर इसपर कई लोग दुकानवाले को क्रिटिसाइज कर रहें हैं की इतनी कीमती मूर्ति को कोई इतनी लापरवाही से कैसे रख सकता है, तो वहीँ कुछ लोगों ने कहा की बच्चे के पिता से फरेब करके पैसे लिए गए हैं. तो लोग बच्चे के पिता को लापरवाह बता रहें जिन्होंने माल में बच्चे को अकेला छोड़ा था।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story