विश्व

British Couple Named Their Baby Pakora: ब्रिटिश कपल ने अपने बच्चे का नाम 'पकोड़ा' रख दिया

British Couple Named Their Baby Pakora: ब्रिटिश कपल ने अपने बच्चे का नाम पकोड़ा रख दिया
x
British Couples Named Their Baby Pakora: क्योंकि उन्होंने खाने में पकोड़ा मंगवाया था और वो काफी टेस्टी था

British Couples Named Their Baby Pakora: एक ब्रिटिश कपल ने अपने बच्चे का नाम 'पकोड़ा' रख दिया, ये नाम तो बहुत कॉमन है क्योंकि हर भारतीय के घर में सप्ताह में 2-3 बार तो पकोड़े बनते ही नहीं लेकिन दुनिया में पहली बार किसी बच्चे का नाम पकोड़ा रखा गया है. अच्छा हुआ ब्रिटिश कपल ने उसका सर नेम बदलकर पुदीने की चटनी नहीं कर दिया।

द कैप्टन्स टेबल नामक एक रेस्टोरेंट ने ट्वीट करके यह जानकारी दी, कि एक कपल हाल ही में उनके रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए पहुंचा था, मेन्यू कार्ड में कई इंडियन डिश थीं, उन्होंने खाने के लिए पकोड़ा आर्डर किया और उनसे पकोड़ा इतना टेस्टी लगा कि उन्होंने अपने नवजात बच्चे का नाम पकोड़ा ही रख दिया।

अब बच्चा जब बड़ा होगा तो उसपर क्या बीतेगी यह वो ही जानेगा, खैर पकोड़ा नाम के बच्चे की तस्वीर और रेस्टोरेंट का बिल पूरी दुनिया में वायरल हो गया. लोग ब्रिटिश कपल्स के मजे लेने लगे. कुछ लोगों ने कहा अच्छा हुआ बच्चे के पेरेंट्स ने तंदूरी चिकन नहीं खाया वरना उसका नाम भी यही रख देते, तो किसी यूजर ने कहा अगले बच्चे का नाम समोसा रख देना।

रेस्टोरेंट ने लिखा वेलकम टू द वर्ल्ड पकोड़ा

जिस रेस्टोरेंट ने कपल को पकोड़ा सर्व किया था उसकी ख़ुशी का भी कोई ठिकाना नहीं रहा, उसके अपने बिल और बच्चे की तस्वीर को ट्विटर में शेयर करते हुए लिखा- वेलकम टू द वर्ल्ड पकोड़ा। लोग ये ट्वीट देखकर बावले हो गए हैं और ब्रिटिश कपल का मजाक बना रहे हैं. आखिर कोई अपने बच्चे का नाम खाने की चीज़ जैसा कैसे रख सकता है.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story