विश्व

अरबपति बिजनेसमैन पर 5000 महिलाओं से संबंध होने का आरोप, इसकी करतूत जानकर आपकी बुद्धि फिर जाएगी

Abhijeet Mishra
28 Nov 2021 8:12 AM GMT
अरबपति बिजनेसमैन पर 5000 महिलाओं से संबंध होने का आरोप, इसकी करतूत जानकर आपकी बुद्धि फिर जाएगी
x
Billionaire businessman accused of having relations with 5000 women: आरोपी अरबपति ने जिन-जिन महिलाओं के साथ फिज़िकल रिलेशनशिप बनाए थे उनका पूरा ब्यौरा बाकायदा एक्सेल शीट में लिखा हुआ था

Billionaire businessman accused of having relations with 5000 women: अमेरिका के अरबपति आदमी (America's billionaire businessman) माइकल गोगुएन (Michael Goguen) पर बड़ा ही गंभीर आरोप लगाया गया है गया है, इन भाईसाब पर आरोप यह है कि उन्होंने एक-दो या 100 नहीं बल्कि 5000 महिलाओं के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए हैं। मिस्टर माइकल गोगुएन ने अपनी यादों के लिए अपनी करतूत का बकायादा स्प्रीडशीट बना रखी थी। उसी एक्सेल शीट का डेटा पुलिस के हाथों लग गया और मिस्टर प्ले बोए अरबपति पर मुकदमा दर्ज हो गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका के एक 57 साल के अरबपति कारोबारी माइकल गोगुएन पर आरोप लगा है कि उन्होंने 5000 महिलाओं की एक स्प्रीडशीट बना रखी थी। कथित तौर पर इन महिलाओं के साथ माइकल गोगुएन शारीरिक संबंध बना चुके थे। माइकल पर उनके पूर्व कर्मचारियों ने केस किया है और मुकदमे से जुड़े दस्तावेज में ही यह खुलासा हुआ है कि वो वेंचर इन्वेस्टमेंट फर्म सिकोइया कैपिटल में पार्टनर रह चुके हैं और अब खुद का फर्म चलाते हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि इससे पहले माइकल गोगुएन पर यौन शोषण के भी आरोप लग चुके हैं,जबकि वो शादीशुदा हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं.

इनके पास कई गुप्त ठिकाने हैं

माइकल गोगुएन के खिलाफ उनके चार पुराने कर्मचारियों ने केस दर्ज करवाया है। उनका कहना है कि माइकल ने अपने 'हरम' की देखरेख करने में उनसे मदद मांगी थी। 'हरम' का मतलब जहां एक या एक से अधिक महिलाएं रहती हैं। 'डेलीस्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व कर्मचारियों ने 135 पन्नों के मुकदमे में गोगुएन पर आरोप लगाया है कि वह कई आलीशान और 'गुप्त घरों' का मालिक है और इनकी अड्डों में युवतियों के साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाने के लिए ले जाता था।

इनके शौख बड़े रंगीन थे

दावा है कि माइकल के बार में एक बेसमेंट है जिसमे एक 'बूम बूम' कमरा है जिसमें एक स्ट्रिपर पोल है। मुकदमे के अनुसार, मैथ्यू मार्शल नामक एक पूर्व कर्मचारी ने दावा किया कि गोगुएन ने उससे अपने दोस्त ब्रायन नैश का मर्डर करवाने के लिए कहा था क्योंकि वह उसके बारे में कुछ जानता था। इससे पहले उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एम्बर बैप्टिस्ट ने उन पर साल 2016 में 'लगातार यौन शोषण' के आरोप लगाए थे।

नशा देकर यौन उत्पीड़न करने के भी आरोप

गोगुएन के अमीनटोर ग्रुप एलएलसी के पूर्व कर्मचारियों ने भी उन पर मामला दायर किया था। आरोप लगाया गया है कि माइकल ने अपने कर्मचारियों से अपने अफेयर्स को छिपाने के लिए मदद मांगी ताकि उसे विरोधियों से छिपाया जा सके। वहीं एक महिला ने पुलिस को बताया कि माइकल ने उसे 1200 डॉलर देने से पहले कोकीन और शराब पिलाई और फिर बाद में उसका यौन उत्पीड़न किया था, फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और 5000 महिलाओं से संबध बनाने वाले बिज़नेस मैन पर कार्रवाई की जा रही है

Next Story
Share it