विश्व

Bhai Bahan: 30 साल की बहन ने 59 साल के भाई से रचाई शादी? फिर हुआ खौफनाक कांड

Bhai Bahan: 30 साल की बहन ने 59 साल के भाई से रचाई शादी? फिर हुआ खौफनाक कांड
x
30 वर्ष की बहन 59 वर्ष के भाई की बनी दुल्हन।

Bhai Bahan Marriage: बहन-भाई का रिश्ता भारत में एक अलग तरह का है और यहां विवाह करना अपराध माना जाता है, जबकि विदेशों में भाई-बहन के विवाह के मामले अक्सर सामने आ जाते है। ऐसा ही एक मामला ब्राजील से सामने आया है। जिसमें महिला अपने ही काजिन से लव मैरिज कर ली।

दो गुना उम्र का है अंतर

जिस भाई-बहन ने विवाह करके घर बसाया है उनके उम्र में भी दो गुना का अंतर है। दुल्हन 30 वर्ष है, जबकि उसका दुल्हा बना भाई 59 वर्ष का है। उनका कहना है कि 29 वर्ष की उम्र का लंबा फासला होने से उन्हे काफी ताने भी सुनने पड़े। लोग उनके पति एंडरसन को उनका शुगर डैडी बुलाते है।

पहली नजर में हुआ प्यार

डेबोरा पिक्सोटो का कहना है कि उनका चेचरा भाई एंडरसन अल्वेस पिक्सोटो काफी समय बाद उसे मिला और पहली नजर में ही उनके बीच प्यार हो गया। वे साथ-साथ घूमने-फिरने लगे और फिर 6 माह में ही शादी करने का फैसला कर लिए। एडंरसन उनके कजिन भाई होने के कारण लोग रिश्ते के साथ ही उम्र के फासलें को लेकर ताने मारते है कि पैसों के लिए उसने एडरसन से शादी की है।

डेबोरा का कहना है कि वह पहली बार वह किसी बुजूर्ग के साथ रिश्ते में है और शादी के 6 वर्ष हो गए है। वे दोनों शादी समारोह के दौरान मिले थें और फिर दोनो के बीच प्यार भरी बाते होने लगी। उन्होने अपने प्यार को एक नाम दिए है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story