विश्व

Babar Azam Viral Video: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने मांगा DRS, बाबर आज़म ने कहा मैं कप्तान हूं

Babar Azam Viral Video: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने मांगा DRS, बाबर आज़म ने कहा मैं कप्तान हूं
x
Babar Azam Viral Video: पाकिस्तानी खिलाड़ी के DRS मांगने के बाद फील्ड पर ही प्रतिक्रिया देते हुए कप्तान बाबर आज़म ने कहा कप्तान मैं हूं. (Babar Azam Was Saying Main Kaptan Hun Viral Video)

Pakistan vs Sri Lanka Asia Cup 2022: एशिया कप (Asia Cup) अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है सन्डे को इसका फ़ाइनल मुकाबला (Asia Cup Final Match) श्री लंका और पाकिस्तान के बीच खेला जायेगा (Sri Lanka Vs Pakistan)। लेकिन उससे पहले ही शुक्रवार को दोनों टीमों के बीच खेले गए मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया है जिस दौरान पाकिस्तानी विकेट कीपर के द्वारा ही DRS मांग लिया गया।

श्रीलंका की पारी से 16वें ओवर में कप्तान दासुन सनका (Captain Dasun Sanaka) बैटिंग कर रहे थे। वहीं पाकिस्तान की ओर से हसन अली (Hasan Ali) गेंदबाजी कर रहे थे। हसन अली के द्वारा फेंकी गई गेंद में दासुन ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया लेकिन बॉल सीधे विकेट कीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) के हाथ में चली गई। उन्हें जोरदार अपील क्योंकि उन्हें लगा था की बॉल, बैट को छू कर आई है इसपर अम्पायर ने उनकी अपील को नकार कर दिया। जिसपर मोहम्मद रिजवान ने खुद ही अम्पायर से DRS की मांग कर ली और चौंकाने वाली बात यह थी की अम्पायर ने उनकी बात मान भी गए। जबकि नियम के अनुसार फिल्डिंग करने वाली टीम रिव्यु की मांग नहीं कर सकती, जब तक की कप्तान उसके लिए राजी न हो।

Babar Azam Viral Video:

श्रीलंका की इस पारी के दौरान मोहम्मद रिजवान और अम्पायर की इस हरकत की कारण कप्तान बाबर आजम को कहना पड़ गया की मैं कप्तान हूँ। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।


श्रीलंका का शानदार प्रदर्शन

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच सुपरफोर (Sri Lanka Vs Pakistan Super Four Match) के लिए हुए इस मैच में पाकिस्तान ने पहली बैटिंग करके श्रीलंका को 122 रनों का टारगेट दिया था। जिसे श्रीलंका ने 5 विकेट से जीत लिया। इस मैच में श्रीलंका के बॉलर्स की अहम भूमिका रही उन्होंने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को अपनी शानदार गेंदबाजी से रन बनाने से रोका। श्रीलंका की ओर से वानिन्दु हसरंगा ने 3 विकेट लिए, और पथुम निसंका सबसे अधिक 55 रन बनाए।

Next Story