विश्व

Astrazeneca Vaccine लगने के बाद 7 की मौत, कल से एक हफ्ते का Lockdown

Astrazeneca Vaccine लगने के बाद 7 की मौत, कल से एक हफ्ते का Lockdown
x
Astrazeneca Vaccine लगने के बाद 7 की मौत, कल से एक हफ्ते का Lockdown..वॉशिंगटन (Washington) : बांग्लादेश (Bangladesh) में कोरोना की नई वेव (लहर) तेजी से फैल रही है। यहां 5 अप्रैल से 1 सप्ताह का लॉकडाउन (Lockdown) लगाया जा रहा है। वहीं, यूके या ब्रिटेन में ऑसफोर्ड की एस्ट्राजेनेका वैक्सीन (Astrazeneca Vaccine) लगने के बाद 7 लोगों की मौत हो गई है।

Astrazeneca Vaccine लगने के बाद 7 की मौत, कल से एक हफ्ते का Lockdown

वॉशिंगटन (Washington) : बांग्लादेश (Bangladesh) में कोरोना की नई वेव (लहर) तेजी से फैल रही है। यहां 5 अप्रैल से 1 सप्ताह का लॉकडाउन (Lockdown) लगाया जा रहा है। वहीं, यूके या ब्रिटेन में ऑसफोर्ड की एस्ट्राजेनेका वैक्सीन (Astrazeneca Vaccine) लगने के बाद 7 लोगों की मौत हो गई है।

तीन प्राइवेट पार्ट के साथ जन्मा बच्चा, डॉक्टर हुए हैरान, कहा-ये अजूबा कैसे हुआ, हमें खुद नहीं मालूम...

इस घटना के बाद एक बार फिर एस्ट्राजेनेका वैक्सीन (Astrazeneca Vaccine) लगने के बाद लड लॉटिंग पर बहस शुरू हो गई है। भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पाकिस्तान की मुख्य विपक्षी पार्टी PPP के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी का कहना है कि उनका देश इस स्थिति में नहीं है कि वायरस की तीसरी वेव झेल सके।

इसका सबसे बड़ा कारण पाकिस्तान की सरकार का सभी के लिए वैक्सीन खरीदने से इनकार करना है। पांच करोड़ की आबादी वाले देश अर्जेंटीना में अब तक 2,373,153 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। दुनिया में अब तक 13.9 करोड़ लोग वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इनमें 10.53 करोड़ लोग ठीक हो चुके हैं।

Next Story