विश्व

दुनिया के सबसे तेज़ दौड़ने वाले एथिलीट युसैन बोल्ट के खाते से 103 करोड़ रुपए चोरी हो गए

दुनिया के सबसे तेज़ दौड़ने वाले एथिलीट युसैन बोल्ट के खाते से 103 करोड़ रुपए चोरी हो गए
x
Usain Bolt Loses 103 Crores: यूसैन बोल्ट ठगी का शिकार हो गए हैं. उन्होंने जीवन में जितनी बचत की पूरा पैसा चोरी हो गया

103 crores stolen from the account of Usain Bolt: दुनिया के सबसे तेज़ धावक यूसैन बोल्ट (Usain Bolt) ठगी का शिकार हो गए हैं. उनके बैंक अकाउंट से 103 करोड़ रुपए अचानक से गायब हो गए हैं. बोल्ट ने अपने जीवन में जितना पैसा कमाया और जुटाया सब एक पल में गायब हो गया. अब यूसैन बोल्ट आपका पैसा वापस पाने के लिए जद्दोजहत कर रहे हैं.

दरअसल यूसैन बोल्ट ने बैंक खाता जमैका की एक इन्वेस्टमेंट कंपनी स्टॉक्स एंड सिक्योरिटीज़ लिमिटेड में खोला था. जहां उनके बैंक अकाउंट में 103 करोड़ रुपए जमा थे. लेकिन एक सेकंड में उनकी पूरी जमा पूंजी गायब हो गई.


यूसैन बोल्ट के साथ क्या हुआ

What happened to Usain Bolt: बोल्ट ने सस्बे पहल 18 जनवरी को ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "एक समय चुप रहने का होता है, एक समय बोलने का. एक समय युद्ध का होता है और एक समय" 20 जनवरी को बोल्ट ने एक और ट्वीट किया, "चुभने वाली चुप्पी'

अपने साथ हुए इस स्कैम के बारे में बोल्ट ने इस बारे में इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया. उन्होंने, "झूठ की दुनिया में सच्चाई कहां है?" वैसे इसी बीच जमैका ने इस फर्म की जांच करनी शुरू कर दी. यहां Financial Service Commission ने इस फ़र्म को बढ़ी हुई निगरानी में रखा था.

बोल्ट की वकील लिंटन गॉर्डन ने कहा कि अगर कंपनी पैसे वापस नहीं करती तो वो अदालत का दरवाज़ा खटखटाने से नहीं रुकेंगे। बोल्ट के गायब हुए पैसे अभी नहीं मिले हैं. बता दें की यूसैन बोल्ट को पूरी दुनिया जानती है. वह दुनिया के सबसे तेज़ भागने वाले इंसान हैं. उन्होंने 100 मीटर की रेस को 9.58 सेकेंड में पूरा किया था और इस रिकॉर्ड को आजतक कोई नहीं तोड़ पाया है.


Next Story