विश्व

Corona Vaccine लगवाने पर यहाँ मिल रहा 10 करोड़ का घर

Corona Vaccine लगवाने पर यहाँ मिल रहा 10 करोड़ का घर
x
Corona Vaccine लगवाने पर यहाँ मिल रहा 10 करोड़ का घर...हांगकांग (Hong Kong) : ये कोई अफवाह नहीं, बल्कि सच्चाई है। हांगकांग में लोगों को वैक्सीनेशन (Corona Vaccine) के लिए प्रोत्साहित करने के लिए ये ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत लॉटरी सिस्टम निकले वाले लकी ड्रॉ में घर जीतने का मौका मिलेगा।

हांगकांग (Hong Kong) : ये कोई अफवाह नहीं, बल्कि सच्चाई है। हांगकांग में लोगों को वैक्सीनेशन (Corona Vaccine) के लिए प्रोत्साहित करने के लिए ये ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत लॉटरी सिस्टम निकले वाले लकी ड्रॉ में घर जीतने का मौका मिलेगा।

ये ऑफर हांगकांग के डेवलपर द्वारा दिया जा रहा है, जिसमें कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को प्राइज के रूप में 14 लाख डॉलर यानी करीब 10 करोड़ का अपार्टमेंट दे रहे हैं। ये ऑफर इसलिए भी दिया जा रहा है, क्योकि यहां काफी लोग वैक्सीनेशन के लिए उत्सुक नहीं हैं।

सिनो ग्रुप के एनजी टेंक फोंग चैरिटेबल फाउंडेशन के साथ चीन की एस्टेट होल्डिंग लिमिटेड ने यह ऑफर निकाला है। क़्वान टोंग क्षेत्र में सिनो ग्रुप ने अपने ग्रैंड सेन्ट्रल प्रोजेक्ट में नए अपार्टमेंट में फ्लैट देने का ऑफर दिया जा रहा है।

वैक्सीन की दोनों डोज लेने वाले लोग इस स्कीम का फायदा उठा सकते हैं, जिसमें 449 वर्ग फीट यानी 42 वर्गमीटर का फ्लैट जीतने का मौका मिलेगा। लकी ड्रॉ के आधार पर ये फ्लैट दिया जाएगा।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story