विंध्य

20 के बाद रीवा समेत विन्ध्य क्षेत्र को मिल सकती है लॉकडाउन से राहत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:19 AM GMT
20 के बाद रीवा समेत विन्ध्य क्षेत्र को मिल सकती है लॉकडाउन से राहत
x
रीवा। एक भी कोरोना का पॉजिटिव केस नहीं है ऐसे में 20 अप्रैल के बाद रीवा ( समेत विन्ध्य क्षेत्र के अन्य जिलों को लॉकडाउन से राहत मिल सकती है।

रीवा. आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए देश में लॉकडाउन की सीमा 3 मई तक बढ़ा दी है. जिसमें उन्होने 20 अप्रैल के बाद उन क्षेत्रों को लॉकडाउन पर राहत देने की बात कही है जहां एक भी कोरोना का पॉजिटिव केस नहीं है, एवं होने की संभावना भी कम है. ऐसे में 20 अप्रैल के बाद रीवा समेत विन्ध्य क्षेत्र के अन्य जिलों को लॉकडाउन से राहत मिल सकती है. विन्ध्य के रीवा, सतना, सीधी, शहडोल, सिंगरौली, उमरिया, अनूपपुर एवं अन्य क्षेत्रों में अभी तक कोरोना के एक भी पॉजिटिव केस नहीं मिले हैं.

देश में 3 मई तक जारी रहेगा ने लॉकडाउन, पीएम मोदी ने राष्ट्र को सम्बोधित किया

बता दें प्रधानमंत्री ने ऐसे क्षेत्रों से लॉकडाउन की राहत सशर्त रखी है. उन्होने यह भी कहा है कि अगर राहत दिए गए क्षेत्रों में एक भी केस पाए जाते हैं, तो उन क्षेत्रों को कड़ाई से पुनः लॉकडाउन कर दिया जाएगा.

रीवा-सतना समेत विन्ध्य के अन्य जिलों में अभी तक कोरोना का कोई केस नहीं पाया गया है. सतना में जो दो केस मिले भी थें वे इंदौर के कैदी के थें, जिन्हे पहले रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था एवं उसके बाद माननीय उच्च न्यायालय, इंदौर खण्डपीठ के आदेश पर भोपाल के लिए भेज दिया गया.

Next Story