विंध्य

विंध्य में बारिश के साथ गिरे ओले, बेमौसम बारिश बनी आफत, भीगा आनाज, हरे पेड़ भी टूटे

विंध्य में बारिश के साथ गिरे ओले, बेमौसम बारिश बनी आफत, भीगा आनाज, हरे पेड़ भी टूटे
x
विंध्य (Vindhya News) :  मौसम के बदले मिजाज ने विंध्य में बारिश के साथ आले भी बरसाये है। रीवा-सतना-सीधी में गुरुवार दोपहर कई जगहों पर झमाझम बारिश हुई है। रीवा जिले के बैकुंठपुर क्षेत्र में बारिश से पहले आधी तूफान आया। फिर चने के आकर के ओले गिरे।

विंध्य (Vindhya News) : मौसम के बदले मिजाज ने विंध्य में बारिश के साथ आले भी बरसाये है। रीवा-सतना-सीधी में गुरुवार दोपहर कई जगहों पर झमाझम बारिश हुई है। रीवा जिले के बैकुंठपुर क्षेत्र में बारिश से पहले आधी तूफान आया। फिर चने के आकर के ओले गिरे।

खरीदी केन्द्रो में भीगा आनाज

बे-मौसम वर्षा के कहर से खरीदी केंद्रों में खुले में रखा गेहूं भीग गया। वहीं, कई जगह गेहूं से लोड किसानों की ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में पानी भर गया है। कई केंद्रों की मैपिंग न होने के कारण गेहूं खरीदी केंद्रों से उठाव नहीं हो पाया था। ऐसे में उन केंद्रो पर ज्यादा नुकसान की खबरें आ रही हैं।

तूफान, बारिश फिर ओले

रीवा जिले के कई क्षेत्रों में दोपहर के बाद रिमझिम बारिश हुई है। वहीं, बैकुंठपुर क्षेत्र में बारिश से पहले आंधी तूफान आया। फिर चने के आकर के ओले गिरे। इसके बाद बैशाख में आषाढ़ जैसी बरसात हुई। ग्रामीणों ने बताया, 20 मिनट तक जमकर बारिश हुई हैं। तूफान के चलते हरे पेड़ टूटने की खबर भी है।

इसी तरह सतना शहर से लेकर गांव तक बारिश हुई है। वही सीधी जिले में भी तेज हवाओं के साथ बारिश हुई है। आधी तूफान के कारण बिजली सप्लाई व्यावस्था सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है। ग्रामीण क्षेत्रों में सबसे ज्यादा समस्या आई है।

Next Story