विंध्य

विंध्य प्रदेश बनाने की मांग हुई तेज, चुरहट के लिए रवाना हुआ 300 कारों का काफिला

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
विंध्य प्रदेश बनाने की मांग हुई तेज, चुरहट के लिए रवाना हुआ 300 कारों का काफिला
x
भोपाल। विध्य प्रदेश की मांग एक बार फिर तेज हो रही है। अपनी ही पर्टी के निर्देश को दरकिनार कर मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी बुधवार को 300 कारों

विंध्य प्रदेश बनाने की मांग हुई तेज, चुरहट के लिए रवाना हुआ 300 कारों का काफिला

भोपाल। विंध्य प्रदेश की मांग एक बार फिर तेज हो रही है। अपनी ही पर्टी के निर्देश को दरकिनार कर मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी बुधवार को 300 कारों का काफिला लेकर चुरहट के लिए रवाना हो गये है। चुरहट में एक जनसभा को संबोधित कर विध्य प्रदेश गठन की मांग तेज करेंगे।

नारायण त्रिपाठी काफी समय से विंध्य प्रदेश की मांग कर रहे है। वही उनकी इस मांग पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पर्टी गाइड लाइन पालन करने की नशीहत दी थी। लेकिन मैहर विधायक पर इसका कोई असर नही हुआ और वह बुधवार को 300 कारों का काफिला लेकर चुरहट निकल पडे़। वही नारायण त्रिपाठी ने पहले ही कह चुके थे कि वह विध्य प्रदेश के मांग की शुरूआत चुरहट से करेंगे । नारायण त्रिपाठी की इस मांग को रीवा के गुढ विधायक नागेन्द्र सिंह ने पहले ही जायज ठहरा दिया है।

LIVE: AADHAR CARD और COVID-19 वैक्सिनेशन से जुड़ी जरूरी खबर, अभी पढ़िए

नारायण त्रिपाठी के कार्य को देखकर ऐसा लगता है कि वह अब विध्य प्रदेश के गठन के लिए हर स्तर पर संघर्ष करने के लिए तैयार हो चुके हैं। नारायण त्रिपाठी ने अपने समर्थकों के साथ 300 कारों का काफिला लेकर चुरहट के लिए रवाना हो गये। वहां एक विषाल सभा को संबोधित करते हुए सभी से विध्य प्रदेश की मांग करने के लिए समर्थन जुटाएंगे।

वही पूर्व में नारायण त्रिपाठी कर चुके है कि वह विध्य के लोगों को यह बताने का प्रयास करेंगे कि मध्य प्रदेश में विध्य का विलय करने के बाद उसके साथ अन्याय किया जा रहा है। जिन सर्तो पर विध्य प्रदेश का विलय किया गया था उसे पूरा नहीं किया जा रहा है। कई प्रदेश स्तर के कार्यालय जो रीवा में थे उन्हे बंद करने की कलुसित प्रयास किया गया है। जिससे विध्य का मान धीरे-धीरे कम होता जा रहा है।

यहाँ क्लिक करें : 35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp
| Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story