विंध्य

Satna में खाकी हुई दागदार, शराब तस्करो से की सौदेबाजी, पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, भूसे की आड़ में राजस्थान से लाई जा रही थी शराब

Shashank Dwivedi
25 May 2021 8:49 PM GMT
Satna में खाकी हुई दागदार, शराब तस्करो से की सौदेबाजी, पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, भूसे की आड़ में राजस्थान से लाई जा रही थी शराब
x
सतना (Satna News) :  रीवा रेंज की खाखी एक बार फिर दागदार हो गई है। जंहा सतना और रीवा में पदस्थ पुलिस कर्मियों ने शराब तस्कर से न सिर्फ शराब छोड़ने के लिये 4 लाख रूपये में सौदा कर लिये बल्कि 35 पेटी शराब भी उतरवा लिया। जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियो को लगी उनके होष उड़ गये। 

सतना (Satna News) : रीवा रेंज की खाखी एक बार फिर दागदार हो गई है। जंहा सतना और रीवा में पदस्थ पुलिस कर्मियों ने शराब तस्कर से न सिर्फ शराब छोड़ने के लिये 4 लाख रूपये में सौदा कर लिये बल्कि 35 पेटी शराब भी उतरवा लिया। जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियो को लगी उनके होष उड़ गये।

पुलिस आरक्षक निलम्बित

खबरो के मुताबिक सतना पुलिस लाइन में पदस्थ पुलिस आरक्षक मंयक मिश्रा एंव रीवा में पदस्थ पुलिस आरक्षक शुभम द्विवेदी के खिलाफ रीवा रेंज के आईजी उमेश जोगा, डीआईजी अनिल सिह कछवाह, सतना एसपी धर्मवीर सिह एंव रीवा एसपी राकेश सिह ने कार्रवाई की है। वही डीएसपी हिमांद्री सोनी को पूरे मामले की जांच करने के लिये जिम्मेदारी सौपी गई है।

राजस्थान से लाई जा रही थी शराब

जानकारी के तहत शराब तस्कर एमपी के पड़ोसी राज्य राजस्थान से 79 पेटी शराब ट्रैक्टर की ट्राली में भरकर सतना, रीवा के रास्ते सीधी लेकर जा रहे थे। ट्राली में टटिया लगाकर शराब भरे हुये थें। वही पुलिस को गुमराह करने के लिये तस्कर शराब पेटी के उपर भूसा लोड़ किये हुये थें।

सतना कोतवाली क्षेत्र से जैसे ट्रैक्टर गुजरने लगा तो इसकी जानकारी पुलिस आरक्षक मंयक मिश्रा को लग गई और वह शराब छोड़ने के एवज में तस्कर से सौदेबाजी कर डाला। उसने स्वयं दो लाख रूपये लिये थे तो वही रीवा के आरक्षक शुभम द्विवेदी पर भी दो लाख रूपये लिया जाना चर्चा में है।

ऐसे खुला राज

जानकारी के तहत शराब से भरी ट्रैक्टर-ट्राली शनिवार की रात सतना के अमरपाटन थाना क्षेत्र पहुची तो पुलिस के हाथ लग गई। पुलिस की पूछताछ में पूरा मामला सामने आ गया।

अमरपाटन पुलिस ने इसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी तो वही अधिकारियो के निर्देश पर शराब तस्कर एवं पुलिस कर्मी सहित 4 लोगो के खिलाफ अपराघ दर्ज किया है। शराब के सौदेबाजी मामले की जांच अब पुलिस अधिकारी के द्वारा की जा रही है और जांच के बाद पूरा मामला साफ होगा।

Next Story
Share it