विंध्य

रीवा के युवक की सतना के जंगल में की गई निर्मम हत्या, खून से सना मिला चाकू और पत्थर

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

MP Satna News: सतना के थाना ताला अंतर्गत आंनदगढ़ जंगल में मिला शव .

MP Satna Murder News: जिले के गोविदगढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक की सतना जिले के ताला थाना अंतर्गत आंनदगढ़ के जंगल में शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर सतना एवं रीवा की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। मृतक युवक की पहचान गोविंदगढ़ निवासी पवनवीर के रूप में की गई है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर हत्या मामले से जुड़े साक्ष्य एकत्रित कर रही है।

मौके पर मिला चाकू और पत्थर

बताया जा रहा है कि जंगल के जिस स्थान पर युवक का शव मिला है उसके पास ही खून से लगा हुआ चाकू और पत्थर मिला है। पुलिस का मानना है कि हमलावरों ने चाकू और पत्थर से युवक पर हमला करके उसकी हत्या की है। वहीं मौके पर शव के साथ चाकू और पत्थर फेंक दिए हैं।

पिकनिक मनाने गया था युवक

बताया जा रहा है कि युवक पवनवीर अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से पिकनिक मनाने के लिए गया था। उसके दोस्त तो घर लौट आए, लेकिन पवन नहीं लौटा। जिसके चलते परिजन थाना में इसकी शिकायत करके युवक की तलाश कर रहे थे। ताला थाना की पुलिस को आनंदगढ़ के जंगल में शव मिलने के बाद रीवा पुलिस से सम्पर्क किया गया, तो वहीं गुम युवक के परिजन मौके पर पहुंच कर उसकी पहचान पवनवीर के रूप में की है।

दोस्तो पर हत्या का संदेह

युवक की हत्या के पीछे परिजन और पुलिस को उनके दोस्तों पर संदेह है, हालांकि उसके दोस्त न सिर्फ गुमशुदगी दर्ज कराने परिजनों के साथ गोविंदगढ़ थाना पहुंचे थे बल्कि लोगों के साथ तलाश करने में साथ-साथ रहें हैं। पुलिस हत्या मामले में पूछताछ कर रही है।

Next Story