विंध्य

REWA: घर से सब्जी लेने निकली रीवा की महिला का 150 किलोमीटर दूर चित्रकूट में मिला शव

sidhi news
x
REWA: 17 फरवरी को महिला रोज़ की तरह घर से सब्जी खरीदने के लिए निकली थी लेकिन अज्ञात लोगों ने उसे मार डाला।

REWA: मध्यप्रदेश के रीवा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक महिला की सतना के चित्रकूट में गोली मारकर हत्या की गई है. घटना नयागांव थाना अंतर्गत हनुमान घाट के पास की है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। महिला की पहचान सत्यभामा मिश्रा पत्नी अनूप मिश्रा 40 वर्ष निवासी भाटी थाना रायपुर कर्चुलियान रीवा के रूप में की गई है।

शव से निकली गोली

बताया गया है कि शव के पीएम होने के बाद मृतिका के शरीर से एक गोली निकली है। जिससे यह स्पष्ट हो गया है कि महिला की हत्या की गई है। वहीं पुलिस इस अंधी हत्या को सुलझाने के लिए सीसीटीव्ही कैमरों की जांच करने के साथ साइबर सेल से मदद ले रही है।

सब्जी खरीदने गईं थी वापस नहीं लौटीं

परिजनों का कहना है कि सत्यभामा मिश्रा दो दिन पूर्व यानि 17 फरवरी को घर से सब्जी की खरीदी करने के लिए निकली थी लेकिन बहुत देर होने के बाद भी वह घर वापस नही लौटी। जिसके चलते परिजन परेशान हो गए और तबसे अबतक उसकी तलाश करते रहे। महिला के भाई का आरोप है कि किसी परिचित के द्वारा ही उसकी बहन की हत्या की गई है। सत्यभामा का शव उसके घर से 150 किलोमीटर दूर मिला है।

शव के नजदीक मिला प्रसाद और आभूषण

महिला की जिस जगह पर लाश पाई गई है उसके नजदीक ही प्रसाद और उसके कान बालियां मिली हैं। पुलिस उसे जब्त करके सभी पहलूओं पर जांच कर रही है। ज्ञात हो कि रीवा की रहने वाली महिला का डेढ़ सौ किलोमीटर शव मिलने पर तरह-तरह की आशंका जताई जा रही है। बहरहाल पुलिस की जांच के बाद पूरा मामला सामने आएगा। फ़िलहाल आरोपियों का कोई पता नहीं लगा है।

Next Story