विंध्य

रीवा में बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या, विंध्य में 24 घंटों में 3 पॉजिटिव केस मिले

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
रीवा में बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या, विंध्य में 24 घंटों में 3 पॉजिटिव केस मिले
x
रीवा। दो हफ्ते पूर्व तक मध्यप्रदेश का सबसे Safe Zone विंध्य में भी अब कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। यहाँ 24 घंटे के अंतराल में 3 कोरोना

रीवा। दो हफ्ते पूर्व तक मध्यप्रदेश का सबसे Safe Zone विंध्य में भी अब कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। यहाँ 24 घंटे के अंतराल में 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसकी सूचना से विंध्य क्षेत्र के लोगों के मन में धुकधुकी बढ़ गई है। रीवा में दो मरीजों से बढकऱ संख्या चार हो गई है। जबकि सीधी में भी एक कोरोना पॉजिटिव आया है। इसी तरह सतना में भी पॉजिटिव की संख्या चार हो गई।

कोरोना पॉजिटिव की बिगड़ी तबियत, मेडिकल कालेज में शिफ्ट

मुंबई से आए चंदई गांव के श्रमिक मुकुंदीलाल की तबियत बिगडऩे पर डिहिया से मेडिकल कालेज में शिफ्ट किया गया है। कोरोना नोडल डॉ. अक्षय श्रीवास्तव ने बताया कि तबिय ठीक है। लेकिन आंखे लाल, सांस में दिक्कत बढऩे पर मेडिकल कालेज शिफ्ट कर दिया गया है।

सतना में मिला एक और कोरोना मरीज, जीजा-साला भी संक्रमित, तीन हुई संख्या

इससे पहले मेडिकल कालेज में इलाज चल रहे डॉ सिंघल की बेटी तनीशा और बहन सरिता को अलग-अलग वार्ड में रखा गया है। बहन की चौथी रिपोर्ट भी ली जा रही है। जबकि बेटी की चौथी रिपोर्ट दो दिन बाद ली जाएगी।

चंदई में ढाई हजार लोगों का सर्वे

जिले के त्योंथर में चंदई गांव को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया है। गांव में कोरोना पॉजिटिव से जुड़े अब तक 15 लोगों का सैंपल लिया गया है। इसके अलावा गांव के 2500 सदस्यों का सर्वे किया जाएगा। इसी तरह शहर में इंदिरा नगर में अभी भी कंटेनमेंट बरकरार है। यहां पर 900 से अधिक लोगों का सर्वे किया गया है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Next Story