विंध्य

विंध्य के कलाकारों द्वारा रचित 'अमर नौजवान' गाना 9 को होगा रिलीज़

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
विंध्य के कलाकारों द्वारा रचित अमर नौजवान गाना 9 को होगा रिलीज़
x
विंध्य के कलाकारों द्वारा रचित 'अमर नौजवान' गाना 9 को होगा रिलीज़ अमर नौजवान गाना दीपक पटेल  के यूट्यूब चैनल पे रिलीज़ होने जा रहा है।

विंध्य के कलाकारों द्वारा रचित 'अमर नौजवान' गाना 9 को होगा रिलीज़

अमर नौजवान गाना दीपक पटेल के यूट्यूब चैनल पे रिलीज़ होने जारहा है जिसका टीज़र 4 अगस्त को रिलीज़ होगा साथ साथ यह गाना डिजिटल ऑनलाइन प्लेटफार्म जैसे जिओ सावन,स्पॉटीफाई,गाना एप,आई टून्स आदि पर रिलीज़ होने जारहा है।

यह गाना हमारे विंध्य के लाल श्री दीपक सिंह जी को (जो हाल ही में भारत चीन बॉर्डर पे शहीद होगये) तथा हमारे भारत भूमि के सभी लालो को समर्पित है जो अपने वतन के लिए कुरवा हो गए।अमर नौजवान के वीडियो संगीत शब्द एक भावुकता से भरा है,पूरे वीडियो को एक कहानी के रूम में प्रदर्शित किया गया है।

इस गाने में मुख्या भूमिका पे दीपक पटेल एवं बृजेश शुक्ल है,इस गाने को विंध्य के बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है,गाने को प्रवीण तिवारी ने बनाया एवं गाया है,वीडियो टीम में शुभम पटेल,राकेश पटेल कि अहम् भूमिका है जिसमे आशु दुबे सहायक थे,अलग सहयोग में मनीष पटेल थे।गाने में अन्य शहयोगी बघेली समर्थक श्री शिवेंद्र त्रिपाठी जी,रजनीश तिवारी जी,मोहित साखरे एवं अंकित शुक्ल जी है।

उन सभी वीर माटी के लाल को श्रद्धांजलि जो अपने भारत माँ के दामन की रक्षा रते हुए बलीदान कर जाते है,इस गाने में हमारे युवाओ का देश के प्रति क्या फ़र्ज़ है उन्हें वर्णित किया गया है। इस गाने में दो देशभक्त भाइयो की भूमिका हमारे विंध्य के दीपक पटेल और बृजेश शुक्ला जी ने बड़ी लगन के साथ निभाया है जो आपको वीडियो में देखने को मिलेगा।

REWA: संजय गाँधी अस्पताल की घोर लापरवाही, सुबह किया डिस्चार्ज, शाम को रिपोर्ट आई पॉजिटिव, रीवा में भय का माहौल

viral हो रहा ये दिल को छू लेने वाला वीडियो,आप भी देखें

वायरल न्यूज़ के लिए AJEEBLOG.COM
विजिट करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News,Instagram

Next Story